एक फिल्म में नजर आएँगे अल्लू अर्जुन, ऋतिक रोशन और आमिर खान! वायरल तस्वीर को देख बोले फैंस
एक फिल्म में नजर आएँगे अल्लू अर्जुन, ऋतिक रोशन और आमिर खान! वायरल तस्वीर को देख बोले फैंस
Share:

जाने माने मशहूर प्रोड्यूसर मधु मंटेना एवं इरा त्रिवेदी ने रविवार को मुंबई में वेडिंग रेसिप्शन पार्टी रखी। दोनों पिछले दिन ही शादी के बंधन में बंधे तथा फिर रिसेप्शन दिया। मधु और इरा लंबे वक़्त से एक दूसरे को जानते थे। इस बिग फैट वेडिंग में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स पहुंचे। इनमें आमिर खान, ऋतिक रोशन, जैकी श्रॉफ, अनुपम खेर, अनिल कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी समेत अन्य स्टार्स थे। पार्टी से अल्लू अर्जुन, ऋतिक एवं आमिर की फोटोज छाई हुईं हैं। तीनों साथ में नजर आ रहे हैं तथा बातें कर रहे हैं। उन्हें देखकर प्रशंसक बहुत उत्साहित हो गए हैं।

मंधु मंटेना एवं इरा त्रिवेदी की रिसेप्शन पार्टी से फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। वेडिंग वेन्यू पर ऋतिक रोशन पहुंचे। ब्लैक सूट में वह हैंडसम नजर आ रहे थे। कुर्ता और डेनिम जींस में आमिर ने सिंपल लुक अपनाया। वहीं अल्लू अर्जुन ने ब्लैक कुर्ता पहना हुआ था। एक फोटो में ऋतिक एवं अल्लू गले मिल रहे हैं। उनके बगल में आमिर खड़े हैं तथा वह मुस्कुरा रहे हैं। दूसरी तस्वीर में ऋतिक और अल्लू हाथ मिला रहे हैं।

पेपराजी ने तस्वीरों को साझा किया है। इसके कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा, 'यदि तीनों साथ में एक फिल्म में आ जाएं तो?' एक शख्स ने लिखा, 'बहुत ही सुंदर तस्वीर।' एक अन्य शख्स ने लिखा, 'वाओ अल्लू अर्जुन और ऋतिक रोशन एक साथ।' वही शादी के पश्चात् फोटोज को साझा करते हुए इरा ने कैप्शन में लिखा, 'अब मैं कम्प्लीट हूं।' रिसेप्शन में इरा ने सफेद रंग का लहंगा पहना। इसके साथ डायमंड ज्वैलरी मैच की। वहीं मंधु मंटेना ब्लू ड्रेस में थे। बता दें कि मधु मंटेना ने इससे पहले फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ शादी की थी। बाद में वो अलग हो गए। मसाबा ने सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी कर ली। अब मधु को अपनी जीवनसाथी मिल गई है। 

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच नहीं चल रहा कुछ ठीक! US टूर पर नहीं होंगे साथ

अमर है आज भी इन देवी देवताओं की शक्ति

हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला ने बताया कैसी हैं एक्ट्रेस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -