हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला ने बताया कैसी हैं एक्ट्रेस?
हादसे का शिकार हुई रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला ने बताया कैसी हैं एक्ट्रेस?
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को लेकर बड़ी खबर आ रही है, बताया जा रहा है कि रुबीना की कार का एक्सीडेंट हो गया है। यह घटना शनिवार की दोपहर की है। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला ने इस बारे में खबर दी। उन्होंने दुर्घटना के पश्चात् कार की तस्वीरें साझा की जिसमें देखा जा सकता है कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। राहत की बात है कि रुबीना ठीक हैं। अभिनव ने बताया कि एहतियात के तौर पर उन्हें चिकित्सालय ले जाया जा रहा है। पोस्ट में अभिनव ने कार को पीछे से टक्कर मारने वाले ड्राइवर पर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने मुंबई पुलिस को टैग किया है।

अभिनव ने ट्वीट कर कहा, 'यह हमारे साथ हुआ, आपके साथ भी हो सकता है। उन बेवकूफों से सावधान रहें जो फोन पर होते हैं तथा ट्रैफिक लाइट्स जंप करते हैं। इससे भी अधिक वह खड़े होकर मुस्कुरा रहा है। अधिक डिटेल्स बाद में दूंगा। रुबीना कार में थी तथा वह ठीक है। उसे मेडिकल के लिए ले जा रहा हूं।' अभिनव ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस और मुंबई पुलिस को टैग करते हुए कड़ी कार्रवाई करने के लिए अनुरोध किया। 

वही इस पर मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर जवाब दिया, 'घटना की खबर उस जगह के नजदीकी पुलिस थाने को दें जहां घटना हुई हो।' ट्वीट पर प्रशंसकों ने लिखा कि वो रुबीना के लिए दुआ कर रहे हैं कि वह ठीक हैं। एक शख्स ने कहा, 'रुबीना को ढेर सारा प्यार है।' एक अन्य ने कहा, 'उम्मीद है रुबीना पूरी तरह ठीक होंगी।' एक ने लिखा, 'टेक केयर रुबीना मैम।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

पति विक्की संग जबरदस्त लुक में नजर आई अंकिता लोखंडे, लोगों ने कर दिया ट्रोल

शहनाज गिल के हाथ लगी एक और बड़ी उपलब्धि, इस खास कॉस्मेटिक ब्रांड की बनी एंबेसडर

बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग तेजस्वी प्रकाश ने मनाया अपना जन्मदिन, एक्ट्रेस के लुक ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -