अब पर्दे पर उतरेगी मधुबाला की कहानी...
अब पर्दे पर उतरेगी मधुबाला की कहानी...
Share:

बॉलीवुड की लीजेंडरी एक्ट्रेस मधुबाला जो अपने ज़माने में खूबसूरती के लिए जाने जाती थी. उस समय में उनसे खूबसूरत कोई और नहीं था. इतना ही नहीं बॉलीवुड फिल्मों में काम करके उन्होंने अपना नाम कमाया और आज भी उनके फैंस की कमी नहीं है. उनकी पहचान आज भी 'मुग़ल ए आज़म' की अनारकली के रूप में बनी हुई है और उनका गाना 'प्यार किया तो डरना क्या' आज भी दर्शकों के दिल पर छाया हुआ है. इसी के साथ एक खबर आई है कि मधुबाला की कहानी पर्दे पर दिखाई जा सकती है. आइये जानते हैं उसके बारे में.

दरअसल, खबर आई है कि मधुबाला की छोटी बहन मधुर ब्रिज भूषण अपनी बहन पर बायोपिक बनाने वाली हैं. इस बात की जानकारी हाल ही में उन्होंने दी है और कहा है इस फिल्म की कास्ट के बारे और नाम बाद में बताया जायेगा. साथ ही बताया है फिल्म को उनकी खास दोस्त ही प्रोड्यूस करेगी. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि 'मैं अपनी बहन पर बायोपिक बनाने जा रही हूँ जिसे मेरी खास दोस्त प्रोड्यूस करेगी. मैं उन सभी से विनती करना चाहती हूँ कि कोई भी इस बायोपिक को बनाने की कोशिश ना करे और ना ही मधुबाला के जीवन की कोई बात मुझसे बिना पूछे पर्दे पर उतारे.' 

इस बयान से समझ में आता है कि मधुर अपनी बहन मधुबाला की बायोपिक को लेकर काफी गंभीर हैं और उनकी पूरी कहानी की पर्दे पर उतारना चाहती हैं ताकि उनके फैंस उनके बारे में जान पाए. इसी के साथ उन्होंने ये कहा है कि मधुबाला पर बनाने वाली बायोपिक के बारे में सारी जानकारी सही समय पर बताई जायेगी तब तक इस बारे में बे वजह कोई अफवाह ना उड़ाएं. 

मधुबाला के फैंस के लिए ये बहुत ही ख़ुशी की बात है कि उनकी जीवनी भी पर्दे पर आने वाली है जिसके बारे में हर कोई जान पायेगा. अब आगे देखना ये होगा कि कौन इस फिल्म में काम करेगा और फिल्म कब तक पर्दे पर रिलीज़ होगी.

सोनाली की यह गलती पड़ी भारी, बनी कैंसर की वजह

इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिशा ने माँगा इतना समय

Video: शादी के बाद पहली बार इतने रोमांटिक नजर आए मिलिंद और अंकिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -