Video: शादी के बाद पहली बार इतने रोमांटिक नजर आए मिलिंद और अंकिता
Share:

बॉलीवुड में सबसे फिट एक्टर कहे जाने वाले मिलिंद सोमन ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. मिलिंद टीवी के भी कई शोज में नजर आ चुके हैं. आपको बता दें कि मिलिंद ने 22 अप्रैल को ही अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी की थी और उसके बाद दोनों के शादी के फोटोज ने इंस्टाग्राम का माहौल काफी शानदार बना दिया था. मिलिंद और अंकिता दोनों की शादी की तस्वीरों को लोगों ने खूब पसंद किया और अब शादी के बाद दोनों ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है. इस फोटोशूट में भी दोनों की केमेस्ट्री काफी गजब लग रहीं है.

आपको बता दें कि यह फोटोशूट उन्होंने लैदर ट्रैवल एक्सेसरीज ब्रैंड के लिए कराया है. फोटोशूट की थीम "Mates For Life" है जो काफी क्लासी लग रहीं है. मिलिंग अंकिता से पहले 2006 में एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी कर चुके हैं लेकिन दोनों को एक-दूजे का साथ ज्यादा समय तक पसंद नहीं आया और दोनों ने शादी के तीन साल बाद ही तलाक ले लिया. मिलिंद ने उनके बाद 27 साल की अंकिता को डेट करना शुरू किया. कई समय तक अंकिता को डेट करने के बाद मिलिंद ने उनसे शादी कर ली.

मिलिंद और अंकिता की उम्र में काफी अंतर् है लेकिन दोनों ने उम्र की सीमा को ना देखते हुए प्यार किया और शादी कर ली. मिलिंद काफी फिट और हॉट अभिनेता हैं और उनकी फिटनेस की वजह से वह अक्सर ही चर्चाओं में रहें हैं. अब अपनी पत्नी के साथ कराए फोटोशूट की वजह से मिलिंद चर्चाओं में हैं. दोनों का फोटोशूट वाकई में कमाल लग रहा है.

Video : ऐसे हुआ रणबीर की मम्मी का बर्थडे सेलिब्रेशन

इस एक्ट्रेस से संबंध बनाते ही सब कुछ गंवा बैठे थे गुरु दत्त

बॉलीवुड के धोनी का इंस्टाग्राम पर दिखा नया टैलेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -