माधवन के बेटे वेदांत ने फिर किया पिता का नाम रोशन
माधवन के बेटे वेदांत ने फिर किया पिता का नाम रोशन
Share:

बॉलीवुड कलाकार आर माधवन अपने बेटे के कारण से बेहद गर्व महसूस करते है। दरअसल, उनके बेटे वेदांत ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2022 मध्य प्रदेश में 5 गोल्ड मेडल और दो सिल्वर मेडल जीते हैं। आर माधवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी शेयर की है। फैंस उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने बेटे को लेकर एक दिल छूने वाला नोट लिखा है। उन्होंने लिखा है-fernandes apeksha (6 स्वर्ण, 1 रजत, PB $ रिकॉर्ड) और @VedaantMadhavan (5 स्वर्ण और 2 रजत) के प्रदर्शन से बहुत आभारी और विनम्र हूं। कई कोशिशें के लिए ansadxb और प्रदीप सर का धन्यवाद और शानदार KheloInd In MP के लिए चौहान शिवराज और @ianuragthakurबहुत गर्व है। फॉलो-अप ट्वीट में उन्होंने बोला है कि, भगवान की कृपा से -100 मीटर, 200 मीटर और 1500 मीटर में गोल्ड और 400 मीटर और 800 मीटर में सिल्वर।  नोट के साथ माधवन ने वेदांत की तस्वीर भी शेयर कर दी है। 

फैंस ने दी बधाई: इस उपलब्धि के बारे में जानने के उपरांत बॉलीवुड के तमाम कलाकारों सहित आर माधवन के फैंस ने वेदांत को शुभकामनाएं भी दे दी है। वेदांत बीते कुछ सालों से भारत के सबसे होनहार तैराकों में से एक बनकर निकले हैं और इससे पहले ही वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के लिए कई मेडल भी जीत चुके है।

 

कई मेडल कर चुके हैं अपने नाम: खबरों कहना है कि कोपेनहेगन में डेनिश ओपन तैराकी प्रतियोगिता में, वेदांत ने स्थानीय तैराक अलेक्जेंडर एल ब्योर्न को हराकर पुरुषों की 800 मीटर फ्रीस्टाइल कॉम्पिटिशन में गोल्ड मेडल भी अपने नाम कर लिया है। उन्होंने इससे पहले इसी मीट में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में सिल्वर मेडल  जीता था।वहीं, साल 2021 की मार्च में लातविया ओपन में कांस्य पदक हासिल किया था और बीते वर्ष जूनियर नेशनल  एक्वेटिक चैंपियनशिप में सात पदक (चार रजत और तीन कांस्य) हासिल किए थे।

जानिए क्यों चर्चा का विषय बनी जीनत की फोटो...?

'रॉकेट बॉय 2' का टीजर हुआ रिलीज

जब जावेद को सताया था मौत का डर तब उन्होंने छोड़ दी थी ये हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -