अस्पताल में भर्ती है ये मशहूर अदाकारा, हालत नाजुक!
अस्पताल में भर्ती है ये मशहूर अदाकारा, हालत नाजुक!
Share:

चारुलता जैसी फिल्मों के लिए सत्यजीत रे (Satyajit Ray's Charulata) के साथ काम कर चुकीं बंगाली अभिनेत्री माधबी मुखर्जी (Madhabi Mukherjee) को lekar एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनका नाम भारतीय सिनेमा में दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार हैं और उन्होंने टॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब काम किया है। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री को कोलकाता में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जी हाँ और इस खबर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। वहीं उनके करीबी और उनके फैंस अब उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कहा जा रहा है उन्हें पुराने दर्द के चलते वुडलैंड्स मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ले जाया गया। मिली जानकारी के तहत अस्पताल द्वारा जारी एक बयान में दावा किया गया है कि दिग्गज अभिनेत्री बुढ़ापे से संबंधित बीमारियों से पीड़ित हैं। आपको बता दें कि 80 साल के माधबी मुखर्जी लंबे समय तक एनीमिया (Anaemia)और अनियंत्रित मधुमेह (uncontrolled diabetes) से जूझ रही हैं। कुछ मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया है कि, ‘उनके दर्द के मूल कारण का पता लगाने के लिए टेस्ट लिए जा रहे हैं। वहीं एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, अस्पताल द्वारा जारी बयान में कहा गया है, ‘वे एयर रूम में है और उसकी नब्ज स्थिर है। डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर कड़ी नजर रख रही है।’

जी दरअसल मीडिया से बातचीत में अभिनेत्री की बेटी मिमी भट्टाचार्य ने बंगाली में बताया, ‘कोविड के कारण, हम मां को अस्पताल ले जाने और पूरी तरह से जांच कराने में असमर्थ थे। लेकिन उनका शुगर लेवल अचानक बढ़ने के बाद हमने चिकित्सकीय पेशेवरों (medical professionals) से सलाह ली और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का फैसला किया।’ आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि महान फिल्म निर्माता सत्यजीत रे (legendary filmmaker Satyajit Ray) की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक के रूप में जानी जाने वाली माधबी मुखर्जी ने ‘चारुलता’ सहित कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित बंगाली फिल्मों में अभिनय किया है। जी हाँ और ‘दिब्रत्रिर कब्या’ ('Dibratrir Kabya) में अपने प्रदर्शन के लिए उनको ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है।

गुस्से में ऋषि कपूर ने की थी अपने अंतिम संस्कार की ऐसी भविष्यवाणी जो 3 साल बाद हुई सच

ये थी ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, आलिया से नहीं इनसे करवाना चाहते थे रणबीर की शादी

'डियर बाबा।।।मैं मूव ऑन करने के लिए तैयार नहीं हूं', पिता इरफ़ान को याद कर भावुक हुए बेटे बाबिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -