गुस्से में ऋषि कपूर ने की थी अपने अंतिम संस्कार की ऐसी भविष्यवाणी जो 3 साल बाद हुई सच
गुस्से में ऋषि कपूर ने की थी अपने अंतिम संस्कार की ऐसी भविष्यवाणी जो 3 साल बाद हुई सच
Share:

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी यादों में लोग आज डूबे हैं। जी दरअसल आज ही के दिन ऋषि कपूर का निधन हो गया था। अगर आप ऋषि के फैन हैं तो आप जानते होंगे कि वह बेहद गुस्सेल थे, और कई बार तो सोशल मीडिया पर भी उनका गुस्सा देखने को मिला। जी हाँ और आपको शायद ही पता होगा कि अपनी मौत से 3 साल पहले बॉलीवुड के ‘चिंटू’ यानी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor aka Chintoo ji) ने एक भविष्यवाणी (Rishi Kapoor Prediction) की थी, जो ठीक 3 साल 2 दिन बाद सच साबित हुई। जी दरअसल ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) जब दुनिया से गए तो उनकी बेटी के साथ उनके कई परिजन भी उनका चेहरा आखिरी बार देख न सके।

जी दरअसल कोरोना के कारण पूरे देश में लॉकडाउन था, और इस वजह से उनकी अंतिम यात्रा में भी मात्र 20-25 लोग शामिल हुए थे। हालाँकि क्या आप जानते हैं उन्होंने अपनी अंतिम यात्रा (Rishi Kapoor Last Ride) को लेकर 28 अप्रैल साल 2017 में भविष्यवाणी की थी, जो तीन साल बाद सच साबित हुई। जी दरअसल ऋषि कपूर ने 28 अप्रैल साल 2017 में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, ‘जब मैं मरूंगा तो कोई मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा।’ आपको बता दें कि ये बात तब की है जब विनोद खन्ना का निधन हुआ था। जी दरअसल, विनोद खन्ना के निधन के बाद उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के बहुत कम कलाकार शामिल हुए थे। इसी बात पर गुस्सा होकर ऋषि कपूर ने नाराजगी जाहिर की थी।

जी दरअसल उस समय उन्होंने एक ट्वीट किया था और कहा था। ‘ऐसे क्यों? मेरे और मेरे बाद। मुझे तैयार रहना चाहिए, जब मैं मरूंगा तो कोई मुझे कंधा देने वाला नहीं होगा। बहुत ज्यादा गुस्सा हूं, आज के तथाकथित सितारों से।’ उस समय ऋषि कपूर इस ट्वीट के जरिए ये बताना चाह रहे थे कि आज कलाकारों के अंदर अपने सीनियर्स और दिग्गज कलाकारों के प्रति दिल में प्यार ही नहीं रह गया। जी हाँ और ऋषि कपूर की इस नाराजगी को 3 साल बाद सच होते देखा गया था।

ये थी ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, आलिया से नहीं इनसे करवाना चाहते थे रणबीर की शादी

जब ऋषि कपूर ने बताया था चौकाने वाला राज, सुनकर उड़ गए थे हर किसी के होश

सामने आए आलिया-रणबीर के मेहँदी सेरेमनी के फोटोज, ऋषि कपूर भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -