ये थी ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, आलिया से नहीं इनसे करवाना चाहते थे रणबीर की शादी
ये थी ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा, आलिया से नहीं इनसे करवाना चाहते थे रणबीर की शादी
Share:

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi kapoor) अब इस दुनिया में नहीं है। उनको गुजरे हुए 2 हो गए हैं, लेकिन दुनियाभर के लोग उन्हें भुला नहीं पाए हैं। जी हाँ और आज भी वह अपने फैंस के दिलों में बसे हैं। आप सभी को बता दें कि ऋषि कपूर ने साल 2018 से 2020 तक कैंसर के साथ एक लंबी जंग लड़ी थी और साल 2020 में वो दुनिया को अलविदा कह दिया। अब आज 30 अप्रैल को उनकी पुण्यतिथि है। आप सभी को बता दें कि आज ऋषि कपूर की दूसरी पुण्‍यतिथि पर उनके परिवार और फैंस ने उनकी बीती बातों याद कर रहे हैं।

हालाँकि आज हम आपको उस किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जब ऋषि कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर और डायरेक्टर आयान मुखर्जी से उनकी शादी को लेकर अचानक से सवाल पूछकर सभी को हैरान कर दिया था। जी हाँ और इसके अलावा उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि वह मरने से पहले अपने पोते-पोतियों के साथ वक्त बिताना चाहते थे। जी दरअसल साल 2018 में ऋषि कपूर ने अपने ट्वीटर पर रणबीर और अयान मुखर्जी की एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था- 'बेस्ट फ्रेंड्स, अब आप दोनों की शादी कैसे होगी? अच्छा समय है।'

हालांकि ऋषि कपूर का ये ट्वीट मजाकिया था लेकिन उन्होने अपने इस ट्वीट से रणबीर और अयान के मजे लिए थे। केवल यही नहीं बल्कि उनके ट्वीट पर उनके फैंस ने दिल खोल कर प्रतिक्रियाएं दी थी। वहीं एक बार ऋषि कपूर ने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि, 'रणबीर कपूर जिससे चाहे उससे शादी कर सकते हैं, उन्हें बेटे की पसंद से कोई परेशानी नहीं होगी।' इसके अलावा उन्होंने बताया था कि वह मरने से पहले अपने पोते-पोतियों के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। आप सभी को बता दें कि अब रणबीर के पिता इस दुनिया में नहीं है लेकिन रणबीर और आलिया की शादी में फोटो के जरिये वह शामिल हुए थे और सभी ने खूब धूम-धाम से शादी की।

'डियर बाबा।।।मैं मूव ऑन करने के लिए तैयार नहीं हूं', पिता इरफ़ान को याद कर भावुक हुए बेटे बाबिल

रमजान के महीने में नोरा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल

जब ऋषि कपूर ने बताया था चौकाने वाला राज, सुनकर उड़ गए थे हर किसी के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -