'डियर बाबा...मैं मूव ऑन करने के लिए तैयार नहीं हूं', पिता इरफ़ान को याद कर भावुक हुए बेटे बाबिल
'डियर बाबा...मैं मूव ऑन करने के लिए तैयार नहीं हूं', पिता इरफ़ान को याद कर भावुक हुए बेटे बाबिल
Share:

इरफान खान एक बेहतरीन अभिनेता रहे थे और आज तक उन्हें कोई भुला नहीं पाया है. अभिनेता को इस दुनिया को अलविदा किए 2 साल हो गए हैं लेकिन उनकी यादों से उबर पाना उनके हर एक फैन के लिए नामुमकिन सा है। आप सभी को बता दें कि इरफान बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक थे और उन्हें लोग बहुत प्यार करते थे और करते हैं. जी दरअसल इरफ़ान ने अपनी परफॉर्मेंसेस से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है। आपको याद हो तो इरफान का निधन कैंसर की वजह से हुआ था. अब आज उनकी पुण्यतिथि है और इस दिन पर भावुक होकर उनके बेटे बाबिल ने उन्हें याद करते हुए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

इसी के साथ ही उन्होंने कुछ लाइन्स भी लिखी हैं। जी दरअसल बाबिल ने अपने पिता इरफान की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह पत्नी सुतापा के साथ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं दोनों कुछ लोगों के साथ बोट में बैठे हुए हैं। पिता की इस फोटो को शेयर कर बाबिल ने लिखा, 'डियर बाबा...मैं वो परफ्यूम याद रखने की कोशिश करता हूं जो आप लगाते थे जब हम नॉर्थ में ट्वैल करते थे और नॉर्वे में डांस देखते थे। मुझे आपकी खुश्बू की याद है। मुझे याद है जो सेंसेशन मुझे होता था जब आप मेरी किस्मत बताने के लिए मेरी हथेलियों को फैलाते थे, लेकिन फिर आप मेरी नोस्ट्रिल को पिंच करते थे वो काफी डरा देता था। मैं मूव ऑन करने के लिए तैयार नहीं हूं और ना ही कभी हो पाऊंगा।'

आगे बाबिल ने कुछ और लाइन्स लिखी हैं, 'आप और मैं एक और कॉस्मिक(ब्रह्मांडीय) हैं। सब है, लेकिन नहीं है, मैं होश में था फिर भी भूल गया। आप मेरी सोच में अब भी सांस लेते हैं, हमारे पागलपन के संस्थान में। जो मैं लड़ा मुझे याद आता है, मौन की आपकी खोज। आपके बाबिल द्वारा लिखा गया।' अब बाबिल की इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक पोस्ट कर रहे हैं। जी हाँ और लोग बाबिल को स्ट्रॉन्ग रहने के लिए कह रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों बाबिल अपने पापा का सपना पूरा कर रहे हैं. जी दरअसल जल्द ही वह बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। वह फिल्म काला में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह वेब सीरीज रेलवे मेन में भी नजर आएंगे।

कुर्ता पहनकर इरफ़ान ने किया था इंटीमेट सीन, वजह सुनकर होगा गर्व

क्या आपने पढ़ा इरफ़ान खान का लिखा आखिरी खत?, पढ़कर निकल पड़ेंगे आंसू

'ट्रिगर खींच, मामला मत खींच', आज जरूर पढ़े इरफ़ान खान के सबसे बेस्ट 50 डायलॉग्स

पठान होकर भी ब्राह्मण कहलाते थे इरफ़ान, इस मशहूर अभिनेता के घर किया था AC रिपेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -