मुंहबोली बहन को बंधक बनाकर बनाया अपनी हवस का शिकार
मुंहबोली बहन को बंधक बनाकर बनाया अपनी हवस का शिकार
Share:

इंदौर। शहर में एक नाबालिग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार शहर के हीरानगर में 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा से रेप की वारदात हुई है, आरोपी पीड़िता के चचेरे भाई का दोस्त बताया जा रह है। आरोपी ने पीड़िता का कमरे में बंद कर उसके साथ जबरदस्ती की है। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की 14 वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर संजय पुत्र चंद्र मोहन पंथी के खिलाफ रेप ओर पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है। 10 दिन पहले आरोपी संजय पंथी पीड़िता के पास आया और बोला मेरी मम्मी बाहर गई हुई है तुम घर आकर खाना बना देना। जानपहचान होने के कारण पीड़िता उसके साथ गई, घर पहुंचने पर आरोपी संजय ने पीड़िता को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। पीड़िता ने बचने की कोशिश भी की तो आरोपी युवक ने पीड़िता का गाला दबाया तथा जान से मरने की धमकी देते हुए उसे बाद में घर छोड़ गया।

मामले में पीड़िता ने बताया की आरोपी संजय उसके घर आता था और पीड़िता उसे राखी भी बांधती थी। पीड़िता को धमकाकर उससे संबंध बनाने की बात पर पीड़िता ने पूरा मामला अपने माता पिता को बताया जिसके बाद पुलिस ने छात्रा के मेडिकल करवाते हुए आरोपी संजय को हिरासत में लिया है।

MP के इन शहरों में जारी हुआ आंधी पानी का अलर्ट, जानिए अपने शहर का हाल

3 साल में संविदा अस्सिटेंट इंजीनियर ने बनाई करोड़ों की संपत्ति, देखकर दंग रह गए अधिकारी

गंगा जमना स्कूल को लेकर हुआ एक और बड़ा खुलासा, हिंदू बच्चों को पढाई जाती थी नमाज और कुरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -