सोनम की शादी की ख़ुशी में मैडम तुसाद म्यूज़ियम ने लिया ये बड़ा फैसला

जहाँ बॉलीवुड के झकास अभिनेता अनिल कपूर के घर उनकी बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की शहनाईयां बनने के बंदोबस्त हो चुके हैं तो वहीँ सिंगापूर में भी खास तरीके से सजावट की जा रही है. आप सोच रहे होंगे कि सोनम और आनंद की शादी मुंबई में हो रही तो  सिंगापूर में कैसी सजावट की जारी है. दरअसल हम बता दें कि सिंगापूर स्थित मैडम तुसाद म्यूज़ियम में अनिल कपूर का स्टेचू लगाया गया है और अब अनिल कपूर की बेटी की शादी को लेकर यहाँ के प्रबंध ने फैसला लिया है कि सोनम की शादी तक वो अनिल कपूर के स्टेचू को परम्परागत पंजाबी लिवाज़ साफा और सूट में सजाकर रखेंगे.

बता दे की सोनम कपूर अपने बॉय फ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 7-8 मई को परंपरागत पंजाबी रीति रिवाज में शादी करेंगी. पूरे कपूर परिवार में इस वक़्त ख़ुशी का माहौल है. अनिल कपूर का घर में लाइट और फूलों की सजावटें शुरू हो चुकी हैं.

शादी के इस माहौल में कपूर परिवार अपने प्रोफेशन को लेकर भी व्यस्त है. जहाँ 25 मई को अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर की फिल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' रिलीज़ हो रही है तो वहीँ सोनम कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' 1 जून को रिलीज़ हो रही है. इस टाइटल शेड्यूल में सोनम का शादी का फैसला कपूर परिवार के लिए थोड़ा दिक्कत भरा है. 

Video: अपनी प्रिय डार्लिंग के लिए अनुपम खेर ने शेयर किया स्वीट वीडियो

राजकुमार हिरानी ने जारी किया 'संजू' का छठवां पोस्टर

इन एक्ट्रेस ने बाप और बेटे दोनों के साथ ही पर्दे पर रोमांस किया है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -