राजकुमार हिरानी ने जारी किया 'संजू' का छठवां पोस्टर
राजकुमार हिरानी ने जारी किया 'संजू' का छठवां पोस्टर
Share:

रणबीर कपूर स्टारर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' इन दिनों सोशल  मीडिया ट्रेंड में हैं. फिल्म की टीम हर रोज़ एक नया पोस्टर लॉन्च करके फिल्म के अपडेट अपने प्रशंसकों को दे रहे हैं. फिल्म के अब तक 5 पोस्टर जारी आकर दिए गए हैं. जिनमें रणबीर कपूर अभिनेता संजय के गेटअप में हूबहू नज़र आ रहे हैं. आज फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने बायोपिक 'संजू' का एक और पोस्टर अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर से प्रशंसकों के साथ साझा किया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल  हो रहा है.
 

इस पोस्टर में रणबीर कपूर साल 2003 में आई संजय दत्त की फिल्म 'मुन्ना भाई एम्.बी.बी.एस.' वाले गेटअप में नज़र आ रहे हैं. इस पोस्टर में रणबीर वैसा ही ऑरेंज शर्ट पहना हुए हैं जो कि संजय दत्त ने फिल्म फिल्म 'मुन्ना भाई एम्.बी.बी.एस.' में पहना था. बता दें कि इस फिल्म को भी राजकुमार हिरानी ने ही निर्देशित किया था.

 

 

इससे पहले राजकुमार हिरानी संजय दत्त के 90 दशक के गेटअप वाला 'संजू' का पोस्टर शेयर किया था जिसमें रणबीर कपूर ब्लू टीशर्ट और ब्लैक जींस पहने नज़र आ रहे हैं. फिल्म के कई पोस्ट पहले ही जारी कर दिए गए हैं. जिनमें रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त के जैसे नज़र आये हैं.  

 

रणबीर कपूर स्टारर बायोपिक 'संजू' को 29 जून को देशभर एक सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा. संजय दत्त की इस बायोपिक में परेश रावल, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, दीया मिर्ज़ा जैसे कलाकार उनके करीबियों के किरदार निभाते नज़र आएंगे. फिल्म में आलिया भट्ट और अनुष्का शेट्टी के भी कैमिया रोल हैं.

इन एक्ट्रेस ने बाप और बेटे दोनों के साथ ही पर्दे पर रोमांस किया है

बैकस्टेज इस एक्टर की बाहो में किस करते हुए नजर आई थी प्रियंका चोपड़ा

अब इस मशहूर सिंगर ने किया एलियन के साथ धासू डांस, वीडियो वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -