लड़की के प्यार में पागल शख्स ने बरसाईं गोलियां, जानिए पूरा मामला
लड़की के प्यार में पागल शख्स ने बरसाईं गोलियां, जानिए पूरा मामला
Share:

जमुई: बिहार के जमुई जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहाँ एक तरफा प्यार में पागल शख्स ने लड़की के भाई को गोली मार दी। छाती पर गोली लगने की वजह से गंभीर हालत युवक को उपचार के लिए जमुई से पटना रेफर किया गया है। वहीं, घटना की अंजाम देने वाला अपराधी फरार है। घायल पर दूसरी बार हमला हुआ है। इससे पहले भी उस पर जानलेवा हमला हुआ था। लेकिन, वह जिंदा बच गया था। अब फिर से उस पर जानलेवा हमला हुआ है। इस बात उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल, मंगलवार की देर शाम जमुई जिला के मलयपुर थाना इलाके के केबाल गांव में मनीष कुमार नाम के शख्स पर 3 गोलियां चलाई गईं, जिनमें से एक गोली उसके सीने में जा लगी। तत्पश्चात, मनीष को उपचार के लिए नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया था। वहां से उसकी हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। पुलिस को बताया गया कि मनीष पटना जिला के गौरीचक थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव का निवासी है। उसके बड़े भाई का साला आदित्य कुमार जमुई के पास वाले बख्तियारपुर थाना के सिरसी गांव का रहने वाला है। आदित्य कुमार मनीष के बड़े भाई का साला है। पुलिस ने बताया, मंगलवार शाम आदित्य के घर आया हुआ था। ट्यूशन पढ़ाने गए मनीष को उसकी मां का फोन आया कि आदित्य आया हुआ है। यह बात सुनकर मनीष घर आया। 

पुलिस के अनुसार, जैसे ही मनीष घर आया तो आदित्य ने उस पर तीन राउंड फायर किए। दो गोली तो निशाने पर नहीं लगी, मगर एक गोली मनीष की छाती में जा लगी। गोली मारकर अपराधी मौके से फरार हो गया। बेटे को खून से लथपथ देख उसकी मां की चीख निकल गई। तुरंत ही परिवार के लोग मनीष को उपचार के लिए जमुई चिकित्सालय लेकर पहुंचे। यहां पर प्राथमिक इलाज के पश्चात् मनीष को उपचार के लिए पटना चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया, मनीष की बहन से अपराधी एक तरफा प्यार करता है। मगर, परिवार के लोगों ने लड़की की शादी कहीं और करा दी थी। इसी बात से नाराज होकर आदित्य ने पहले भी मनीष पर जानलेवा हमला किया था। इस के चलते भी मनीष बाल-बाल बच गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद अपराधी आदित्य की संपत्ति कुर्क की गई थी। वहीं, इस मामले पर जमुई डीएसपी डॉ। राकेश कुमार ने बताया कि युवक को गोली मारी गई है। घायल का चिकित्सालय में उपचार जारी है। वहीं, अपराधी की तलाश में पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

3 वर्षों का रिश्ता कैसे हुआ तार-तार, जानिए मामला...?

जालसाजी कर महिला के खाते से निकाले 10 लाख रुपए, आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

अब लगेगी 'नशे में धुत' लोगों की फ्लाइट में चढ़ने पर रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -