एक रैपर का दिवंगत रैपर के लिए प्यार, चेहरे पर बनवाया टैटू

Sep 12 2018 06:30 PM
एक रैपर का दिवंगत रैपर के लिए प्यार, चेहरे पर बनवाया टैटू

रैपर लिल शैन ने अपने चेहरे पर बनाए नए टैटू का खुलासा करते हुए कहा है कि यह टैटू उन्होंने हाल ही में दुनिया को अलविदा कहने वाले रैपर माइक मिलर की यद् में बनवाया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'माइ फेवरेट पार्ट' के रैपर की सात सितंबर को संभवत: मादक पदार्थो के ओवरडोज से मौत हो गई थी. जहां उनकी याद में अब लिल शैन ने अपने मित्र के सम्मान में अपने चेहरे पर टैटू बनवाया है.

अपने पूर्व प्रेमी को एरियाना ने इस तरह से किया याद

टैटू में लैटिन भाषा में 'मेमेंटो मोरी' लिखा है, जिसका अर्थ है कि 'रिमेम्बर दैट यू विल डाई'. हाल ही में अपनी तस्वीर साझा करते हुए ली शैन ने इसके कैप्शन में 'मेमेंटो मोरी' लिखा. इसके अलावा उन्होंने लिखा, "मैक आपको याद कर रहा हूं. 

रैपर मिलर के निधन से बेहद दुखी हुए मेयर और खलीफा, कही यह बात

26 साल के अमेरिकन रैपर मैक मिलर की हाल ही में 7 सितम्बर को मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि मैक ने ड्रग्स का ओवरडोज लिया था, जिसके बाद उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया. जहां उन्होंने काफी कम उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्हें 2011 में आए एल्बम ब्लू स्लाइड पार्क से प्रसिद्धि मिली थी. वहीं मैक पॉप स्टार एरियाना ग्रांडे के साथ रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में थे. मिलर का 5वां और अंतिम एल्बम बीते माह में अगस्त 2018 को ही रिलीज हुआ था. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

संगीत जगत सदमे में, 26 वर्ष की उम्र में इस रैपर का निधन

71 वर्षीय अभिनेत्री के खुलासे से मचा हड़कंप, सबसे करीबी ने वर्षों तक किया यौन शोषण

एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुए हॉलीवुड अभिनेता डेविड, वजह बेहद चौकाने वाली

?