संगीत जगत सदमे में, 26 वर्ष की उम्र में इस रैपर का निधन
संगीत जगत सदमे में, 26 वर्ष की उम्र में इस रैपर का निधन
Share:

अमेरिकन रैपर मैक मिलर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उनकी उम्र महज वह 26 साल थी. मिलर के पब्लिसिस्ट के जरिए मिले एक बयान में रैपर के परिवार ने लिखा है, "इस दुनिया में वह अपने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के लिए चमकीली रोशनी थे. उनकी मौत के कारणों के बारे में विस्तार से जानकारी फिलहाल नहीं मिल सकी है. 

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग के मुताबिक, अधिकारियों को स्थानीय समयानुसार शुक्रवार दोपहर से ठीक पहले यहां वैलीक्रिस्ट रोड के 11600 ब्लॉक में मौत के एक मामले की जांच के लिए फोन लगाया गया था. जहां पुलिस ने कहा था कि कोरोनर ऑफिस इस मामेल की जांच को देखेगा. बता दें कि मिलर का वास्तविक नाम मैल्कम मैककॉर्मिक है. 

उन्होंने पिट्सबर्ग से किशोरावस्था में संगीत का सफर शुरू किया था, जो कि उनका जैम स्थान है. 2012 में, उनका पहला एल्बम 'ब्लू स्लाइड पार्क' 16 से अधिक वर्षों में बिलबोर्ड चार्ट के शीर्ष पर पहुंचने वाला पहला इंडीपेन्डेंट एल्बम बन गया. उस समाय इस कलाकार की उम्र महज 19 वर्ष थी. वाहन गाठ माह इस रैपर ने अपना पांचवां स्टूडियो एल्बम 'स्विमिंग' जारी किया था. मिलर और गायिका एरियाना ग्रांडे के रोमांस ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी. वहीं जून 2018 में मीडिया में खबर आई थी कि मिलर से अलगाव के कुछ समय बाद एरियाना ने हास्य अभिनेता पीट डेविडसन से सगाई कर ली थी. 

हॉलीवुड अपडेट्स...

ऑरेंज ड्रेस में कायली जेनर ने दिखाया सेक्सी अंदाज

तीसरी संतान के पिता बने गायक रॉबी विलियम्स, बेटी ने लिया जन्म

मशहूर हॉलीवुड एक्टर बर्ट रेनॉल्ड्स ने दुनिया को कहा अलविदा

इस मॉडल की बोल्ड फोटोज देखकर आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -