मैक मिलर के भाई की प्रतिक्रिया के बाद मशीन गन केली की फिल्म को नया मिलेगा शीर्षक
मैक मिलर के भाई की प्रतिक्रिया के बाद मशीन गन केली की फिल्म को नया मिलेगा शीर्षक
Share:

मशीन गन केली की विशेषता वाली एक आगामी फिल्म को दिवंगत संगीतकार मैक मिलर के भाई की आलोचना के बाद एक नया शीर्षक मिलेगा। फिल्म, जिसे जून के अंत में घोषित किया गया था, वर्तमान में 'गुड न्यूज' शीर्षक है, जिसके बारे में कई लोगों का दावा है कि यह 2018 में एक आकस्मिक ओवरडोज से उनकी मृत्यु के बाद मिलर के मरणोपरांत एकल से प्रेरित था। निर्माताओं ने पहले जोर देकर कहा था कि फिल्म एक बायोपिक नहीं है, बल्कि एक काल्पनिक कहानी है जो मैक मिलर, जूस डब्ल्यूआरएलडी, पॉप स्मोक और लील पीप जैसे कलाकारों की कहानियों से प्रेरणा लेती है।

हालांकि, मिलर के भाई मिलर मैककॉर्मिक के साथ शीर्षक अच्छा नहीं रहा, जिन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लिया और अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। उन्होंने यह भी लिखा- ''कम से कम टाइटल तो बदलो.'' "हमारी फिल्म एक काल्पनिक संगीतकार के बारे में है जो एक परेशान जीवन के साथ बढ़ रहा है। यह किसी भी तरह से एक बायोपिक या किसी कलाकार के वास्तविक जीवन पर आधारित नहीं है। हमें शीर्षक का एहसास है, जिसका उद्देश्य मैक मिलर को श्रद्धांजलि देना था, और अन्य कलाकार चले गए बहुत जल्द, अपमानजनक लगता है। हमने सोशल मीडिया पर कई लोगों से सुना है जिन्होंने शीर्षक के साथ अपराध पाया है, बिना किसी हिचकिचाहट के हम इसे बदल देंगे।

टिम सटन फिल्म का लेखन और निर्देशन करेंगे, जिसका निर्माण 8 जुलाई से शुरू होगा। केली अपने जीवन के अंतिम दिनों में एक परेशान संगीतकार की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।

पीली बिकिनी में कियारा आडवाणी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

तिहाड़ में बंद सुशील कुमार के बढ़े भाव, जेल प्रशासन से बोले- मन नहीं लग रहा है प्लीज...

यूपी में प्रचंड बहुमत से जीती भाजपा, मुख्यमंत्री योगी बोले- जहां किसान आंदोलन मजबूत, वहां भी जीती भाजपा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -