तिहाड़ में बंद सुशील कुमार के बढ़े भाव, जेल प्रशासन से बोले- मन नहीं लग रहा है प्लीज...
तिहाड़ में बंद सुशील कुमार के बढ़े भाव, जेल प्रशासन से बोले- मन नहीं लग रहा है प्लीज...
Share:

नई दिल्ली: सागर धनखड़ हत्याकांड में तिहाड़ जेल में बंद पहलवान सुशील कुमार ने अब जेल प्रशासन को पत्र लिखकर टेलीविज़न की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि जेल में उनका मन नहीं लग रहा है। यदि टेलीविज़न मिल जाएगा तो मन भी लग जाएगा। सागर धनखड़ हत्या मामले में अपराधी सुशील कुमार ने तिहाड़ जेल प्रशासन को पत्र लिखकर टेलीविज़न की मांग की है। उन्होंने लिखा, 'जेल में मन नहीं लग रहा है। यदि टेलीविज़न मिल जाए तो मन भी लगेगा तथा देश-दुनिया में होने वाली कुश्ती की अपडेट भी प्राप्त हो जाएगी।'

फिलहाल सुशील कुमार न्यायिक हिरासत में हैं। कुछ समय पूर्व ही उन्हें मंडोली जेल से तिहाड़ में शिफ्ट किया गया है। इससे पूर्व सुशील कुमार जब मंडोली जेल में बंद थे, तो उन्होंने दिल्ली की एक कोर्ट में याचिका दर्ज कर हाई प्रोटीन डाइट देने की मांग की थी। उन्होंने बताया था कि जेल में उन्हें जो खाना दिया जा रहा है, उससे उनका पेट नहीं भर रहा है। इसलिए उन्हें प्रोटीन डाइट दी जाए। हालांकि, अदालत ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया था।

दरअसल, 4-5 मई की रात दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार अपने कुछ मित्रों के साथ पहुंचे थे। यहां उन्होंने मारपीट की। इस मारपीट में पहलवान सागर धनखड़ बुरी प्रकार चोटिल हो गया तथा बाद में उसकी मौत हो गई। पिटाई करने के पश्चात् अगले दिन से ही सुशील कुमार भाग गए थे। आखिरकार 17 दिन पश्चात् 23 मई को सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हिरासत में ले लिया। 

मां के रिश्ते पर लगा दाग! 5 वर्षीय मासूम ने गीला किया बिस्तर तो मां ने कर डाला ये शर्मनाक काम

ऐसा बिगड़ा प्रेम प्रसंग का मामला कि होने लगी फायरिंग और फिर...

ड्यूटी से आकर डॉक्टर ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -