सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग होने पर भड़के अदनान सामी, कहा- 'उन्हें अकेला छोड़ दें'
सोनू निगम की गिरफ्तारी की मांग होने पर भड़के अदनान सामी, कहा- 'उन्हें अकेला छोड़ दें'
Share:

इस समय कोरोना वायरस का कहर सभी जगह देखने के लिए मिल रहा है कोई इससे अछूता नहीं है, सभी इसके बारे में जानते हैं, इसकी वजह से आम हो ख़ास सभी अपने अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में हाल ही में प्रसिद्ध बॉलीवुड गायक सोनू निगम, जिनका जन्म हरियाणा के फरीदाबाद में हुआ था, वह अपने तीन साल पुराने ट्वीट के लिए ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं. जी हाँ, कुछ दिनों पहले सोनू निगम अपने परिवार के साथ दुबई गए थे और लॉकडाउन के कारण भारत वापस नहीं आ पाए. ऐसे में सिंगर को 2017 में किया गया अजान को लेकर ट्वीट वायरल हो रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि इसी के चलते सोनू की गिरफ्तारी की भी मांग की गई थी और अब भी की गई है. यह सब देखने के बाद सोनू ने अपने ट्वीट डिलीट कर दिया था. जी दरअसल सोनू ने अपने ट्वीट में कहा था कि 'अज़ान की आवाज़ पर उनको ऐतराज है. उनके घर के पास स्थित मस्जिद से आने वाली अजान की आवाज सुन की नींद खराब हो जाती है.' इसी के साथ तीन साल पहले सोनू में धार्मिक स्थलों पर ध्वनि प्रदूषण बढ़ने के कारण उनको जिम्मेदार ठहराया था. वहीं उसके बाद और बीते दिनों भी सोनू के इस बयान को लेकर खूब बवाल मचा था.

 

वहीं अब दुबई में फंसे सोनू कि दुबई पुलिस से गिरफ्तारी की मांग की जा रही है और ऐसे में सोनू निगम के बचाव में गायक अदनान सामी उतर गए हैं. हाल ही में अदनान ने सोनू का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है कि, ''जहाँ तक सोनू निगम की बात है उनकी सिंगिंग को भूल जाओ जो कि अविश्वसनीय रूप से सुंदर है. वह मेरे सच्चे भाई हैं जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है और मुझे प्यार दिया है. एक बात है मैं व्यक्तिगत रुप से कहना चाहूंगा कि सोनू निगम सभी धर्मों को सम्मान से मानते हैं कृपया उन्हें अकेला छोड़ दें.'' वैसे अदनान का साथ देने के अलावा भी सोनू के सपोर्ट में कई लोग आए हैं.

अर्नब पर हुए हमले को इस एक्टर ने बताया ड्रामा, कहा- '25 हजार में कोई भी कार पर पत्थर फिकवा सकता है'

शरीर में पनप रहे कोरोना वायरस के लिए विभिन्न मापदंड पर बनाई जा रही वैक्सीन

सीएम भूपेश बघेल पर अभद्र टिप्पणी करने वालों का ऐसा हुआ अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -