भगवा कपड़ो में नजर आने वाले आनंद गिरि की तस्वीरों ने मचाया तहलका, देखकर लोग हुए हैरान

अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की बाघंबरी मठ में हुई संदिग्ध मौत के पश्चात् गिरफ्तार योग गुरु आनंद गिरि अपने महंगे शौक के साथ ही विदेश यात्राओं के लिए चर्चाओं में रहा है। लग्जरी कारें, मोबाइल तथा महंगी बाइक रखना भी आनंद गिरि के शौक में सम्मिलित है। कई बार पहाड़ी घाटियों में उनकी बाइक राइडिंग, बोटिंग की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। आनंद गिरि की लग्जरी जीवन शैली हमेशा सुर्ख़ियों में रही है।

वही आनंद गिरि ने लग्जरी गाड़ियों तथा मोटरसाइकिलों के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर की हैं। महंगी गाड़ियों में घूमने, महंगे फ़ोन रखने, कीमती रेशम कतान के भगवा वस्त्रों के शौक के लिए संत समाज में कई बार आनंद गिरि को आलोचना का भी शिकार होना पड़ा है। इतना ही नहीं, हवाई जहाज के बिजनेस क्लास में यात्रा के चलते वाइन पैक के साथ उनकी फोटो वायरल होने के पश्चात् बाघंबरी गद्दी मठ की किरकिरी भी हो चुकी है। 

वही इस फोटो में आनंद गिरि विमान की सीट पर शराब से भरी ग्लास के साथ बैठे नजर आए थे। इस फोटो को लेकर विवादों में घिरे आनंद गिरि ने तब सफाई दी थी कि ग्लास में शराब नहीं बल्कि जूस था। वैसे भी, उनका रहन-सहन आम संतों अलग रहा है। आनंद गिरि एपल जैसे महंगे मोबाइल भी कुछ ही माहों में बदल देने का शौकीन रहा है। सामान्य रूप से आनंद गिरि भगवा कपड़ों में ही दिखाई दिया है किन्तु कपड़ों की सिलाई शहर के सबसे महंगे टेलरशॉप में कराई जाती रही है। उनकी इन तस्वीरों को देखकर लोग भी हैरान है तथा उनकी आलोचना कर रहे है। 

जन्मदिन पर भगवान का आशीर्वाद लेने मंदिर चला गया दलित बच्चा, परिवार पर लगा 35 हज़ार का जुर्माना

आलिया भट्ट के सपोर्ट में आए श्री श्री रविशंकर, कन्या दान को लेकर कही ये बड़ी बात

दिल्ली से अमेरिका के लिए रवाना हुए प्रधानमंत्री मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -