'जो प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं, उनको काम मिलता है', फ्लॉप फिल्मों पर बोले लव सिन्हा
'जो प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं, उनको काम मिलता है', फ्लॉप फिल्मों पर बोले लव सिन्हा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे लव सिन्हा ने बॉलीवुड पर गंभीर आरोप लगा डाले हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होने बॉलीवुड पर कई सवाल उठाए हैं। आपको बता दें कि अपनी पहली ही फिल्म से फ्लॉप हुए लव सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री पर आरोप लगाए हैं कि, 'यहां बिना टेलेंट वाले लोगों को काम मिलता है और जो लोग जितनी सर्जरी करवाते हैं, उतने ही प्लास्टिक हैं।' आपको बता दें कि एक्टर और पॉलिटिशियन लव सिन्हा ने ट्विटर पर अपने विचार साझा किए हैं। अपने नए ट्वीट में वह लिखते हैं, कैसे बॉलीवुड बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए बिना टैलेंट वाले लोगों को हायर कर रहा है।

आप सभी को बता दें कि, सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने साल 2010 में 'सदियां' (Sadiyaan) से से डेब्यू किया था लेकिन सफल नहीं हुए। यह फिल्म फ्लॉप रही और इसके बाद लव को काम नहीं मिला। हालांकि जल्द ही लव अनिल शर्मा की सीक्वल 'गदर 2' (Gadar 2) में नजर आएंगे। अब हाल ही में अपने एक ट्वीट में लव ने कहा, "मैं अपनी दूसरी फिल्म इंडस्ट्री के बारे में निश्चित नहीं हूं, लेकिन हिंदी सिनेमा कुछ ऐसे एक्टर्स को मौका देता है, जो जितनी प्लास्टिक सर्जरी करवाते हैं, उतने ही प्लास्टिक के होते हैं। वे हिंदी नहीं बोल सकते, एक्टिंग नहीं कर सकते। लेकिन उन्हें प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं के बड़े-बड़े प्रोजेक्ट में काम मिलना जारी रहेगा।"

एक बार फिर से टाइगर-3 की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान

अपने इस ट्वीट में एक्टर ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड फिल्मों के फ्लॉप होने पर तंज कसा है। इसी के साथ ही स्टार किड्स पर भी सवाल उठाए हैं। जी हाँ, वहीं लव के ट्वीट का जवाब देते हुए, एक फैन ने लिखा, "मैं सच में उम्मीद करता हूं कि 2023 में हम जैसे नए लोगों के लिए एक मौका है जो भाषा और प्रतिभा से अच्छी तरह वाकिफ हैं, उन्हें हिंदी सिनेमा में बेहतर मौके मिलेंगे।" इसके अलावा एक फैन ने लव को उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा के करियर की याद दिला दी और लिखा, "बेटा, इसमें प्रयास लगता है, अपने पिताजी को देखें।।@ShatruganSinha"

'मैं आपका दर्द महसूस कर सकता हूं', PM मोदी की माँ के निधन पर बोले सलमान खान

'कोई इन्हें खाना दे दो', मौनी रॉय की नयी फोटोज देख बोले ट्रोलर्स

शाहरुख खान की पठान पर सेंसर बोर्ड ने चला दी कैची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -