इंटरनेट पर छा रही है 'लूलिया गर्ल'
इंटरनेट पर छा रही है 'लूलिया गर्ल'
Share:

भोजपुरी सिनेमा में 'लूलिया गर्ल' के नाम से मशहूर अभिनेत्री निधि झा इन दिनों अपनी फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हनिया' को लेकर व्यस्त हैं. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में निधि झा जबरदस्त एक्शन करती नजर आएँगी. फिल्म को लेकर निधि झा का कहना है कि वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं क्योंकि पहली बार उन्होंने इस तरह की भूमिका निभाई है.

गौरतलब है कि निधि झा भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं. निधि झा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में निधि झा बेहद ही हॉट एंड बोल्ड दिखाई दे रही हैं.

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी निधि झा अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं. निधि झा भोपुरी जगत में अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम हासिल किया है.

अब वह जल्द ही फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हनिया' में दिखाई देने वाली है. इस फिल्म के अलावा भी निधि झा सुपरस्टार राजा रितेश पांडे के साथ फिल्म 'यारा तेरी यारी' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

वायरल हुईं 'लूलिया गर्ल' की शादी की तस्वीरें

जमकर धमाल मचा रहा है 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' का ट्रेलर

इस फ़िल्म के लिए फूले नहीं समा रही हैं 'लूलिया गर्ल'

धमाका करने को तैयार हैं 'गैंगस्टर दुल्हिनिया'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -