लुइस और रीस जेम्स समेत इन खिलाड़ियों ने दी अपने फैंस को नव वर्ष की शुभकामनाएं
लुइस और रीस जेम्स समेत इन खिलाड़ियों ने दी अपने फैंस को नव वर्ष की शुभकामनाएं
Share:

नई दिल्ली: फुटबॉलर शेव ने अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं। लुइस सुआरेज़, रीस जेम्स, काई हैवर्ट और कई अन्य फुटबॉलरों ने प्रशंसकों को एक महान वर्ष की शुभकामना दी है। एटलेटिको मैड्रिड के लुइस सुआरेज़ ने ट्विटर पर लिया और लिखा "2020 जा रहा है, हर किसी के लिए एक कठिन वर्ष है। उस वर्ष हमने एक वैश्विक महामारी का सामना किया, लेकिन सब कुछ होने के बावजूद, हम भविष्य की ओर देखते हैं और सकारात्मक रहें। इस 2021 में मैं सभी को शुभकामनाएं देता हूं।" स्वास्थ्य और खुश नया साल !!!! "

चेल्सी के रीस जेम्स ने भी इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों की कामना की। उन्होंने लिखा, "धन्यवाद 2020। यह साल कई अलग-अलग तरीकों से अजीब रहा है। COVID प्रतिबंध, स्टेडियम में किसी भी प्रशंसक को अनुमति नहीं है, तालाबंदी। मुझे लगता है कि इस साल ने हमारी आँखें खोल दी हैं और हमें एहसास दिलाया है कि हम वास्तव में कितने भाग्यशाली हैं। सभी के लिए दुर्भाग्यपूर्ण रहा है, लेकिन मेरा मानना ​​है कि जिन लोगों ने लोगों के जीवन को बदलने में सकारात्मक प्रभाव डाला है, उनकी किसी भी तरह से मदद करने की कोशिश की गई है। 

उन्होंने आगे कहा- हमारा समुदाय एक साथ करीब आ रहा है और हम वास्तव में उन लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं, जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है। आप सभी लोगों को इस कठिन अवधि के दौरान दूसरों से ऊपर और बाहर जाने में मदद करने के लिए। स्वच्छ दिल हमेशा जीतते हैं। मैं आप सभी को 2020 तक बहुत ही सुखद अंत की शुभकामना देता हूं, 2021 के लिए आपको प्यार और सकारात्मक ऊर्जा भेज रहा हूं! सभी को नया साल मुबारक!! "चेल्सी के काई हैवर्त्ज़ ने ट्वीट किया: "एक साल और बढ़ने और सीखने से भरा साल। सभी को नया साल मुबारक।"

रानी रामपाल ने कहा- हम टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रच सकते हैं

नाइजीरियाई फारवर्ड ब्राइट एनोबेखरे ने आईएसएल 7 में एससी पूर्वी बंगाल को किया शामिल

Ind Vs Aus: तीसरे टेस्ट से पहले प्रैक्टिस करते दिखे रोहित, BCCI ने शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -