नाइजीरियाई फारवर्ड ब्राइट एनोबेखरे ने आईएसएल 7 में एससी पूर्वी बंगाल को किया शामिल
नाइजीरियाई फारवर्ड ब्राइट एनोबेखरे ने आईएसएल 7 में एससी पूर्वी बंगाल को किया शामिल
Share:

पणजी: एससी पूर्वी बंगाल ने शुक्रवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के जारी सत्र के लिए 22 वर्षीय नाइजीरियाई फारवर्ड ब्राइट एनोबेखर के हस्ताक्षर की घोषणा की। क्लब ने एक बयान में कहा, “एससी पूर्वी बंगाल 2020-21 इंडियन सुपर लीग सीज़न के लिए युवा नाइजीरियाई फारवर्ड ब्राइट एनोबाखरे के हस्ताक्षर की घोषणा करते हुए प्रसन्न है।

मुख्य कोच और लीवरपूल के दिग्गज खिलाड़ी रोबी फाउलर खिलाड़ी के जुड़ने से खुश हैं। फ्लावर ने एक बयान में कहा, "मैं तेजस्वी के हस्ताक्षर से बिल्कुल खुश हूं। मेरे साथ उनकी कुछ अच्छी चैट हुई हैं, जिससे उन्हें हमारी दूरदृष्टि और विश्वास मिला है ... हम यहां क्या हासिल करना चाहते हैं। 

उन्होंने उन्हें स्वीकार कर लिया है। एक खुले दिमाग। एक युवा, प्रतिभाशाली और बहुत अच्छे खिलाड़ी के हस्ताक्षर हमारे दस्ते में शामिल होते हैं। मैं तनाव में रहूंगा कि वह कितना युवा और प्रतिभाशाली है। यदि आप उन विदेशी खिलाड़ियों को देखते हैं, जो मटी स्टीनमैन की पसंद काफी युवा हैं। इस लीग में विदेशी खिलाड़ियों के लिए। ” एनोबाखरे को टीम में शामिल करने से एससी ईस्ट बंगाल के हड़ताली विकल्प सामने आएंगे क्योंकि वह हेड कोच और लिवरपूल के दिग्गज रोबी फाउलर के साथ सेना में शामिल हो गए, जो कि एनोबाखरे को शामिल करने पर "बहुत खुश" हैं।

Ind Vs Aus: तीसरे टेस्ट से पहले प्रैक्टिस करते दिखे रोहित, BCCI ने शेयर की फोटो

फॉर्मूला वन चैंपियन लुईस हैमिल्टन ने साल के अंत में हासिल किया शाही सम्मान

2020 में भारतीय टीम के प्रत्येक सदस्य द्वारा दिखाए गए संकल्प को देखना आश्चर्यजनक है: मनप्रीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -