रानी रामपाल ने कहा- हम टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रच सकते हैं
रानी रामपाल ने कहा- हम टोक्यो ओलंपिक में इतिहास रच सकते हैं
Share:

नई दिल्ली: भारतीय महिला हॉकी टीम इस महीने अर्जेंटीना का दौरा करने वाली है। टीम 17 जनवरी से 31 जनवरी तक मेजबान देश के खिलाफ आठ मैच खेलने वाली है। टीम की कप्तान रानी रामपाल ने कहा कि वह यह देखना चाह रही हैं कि उनके साथी अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

रानी टूर्नामेंट को लेकर उत्साहित हैं एक बयान में उन्होंने कहा, "हम अंतरराष्ट्रीय सर्किट में अपनी वापसी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। टीम के सभी खिलाड़ी अपने खेल के बारे में बहुत आश्वस्त महसूस कर रहे हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि प्रत्येक कैसे उनमें से एक लगभग एक साल तक अंतरराष्ट्रीय सर्किट से दूर रहने के बाद मैच की स्थिति में प्रदर्शन करता है। अगर हम अर्जेंटीना के खिलाफ अपनी क्षमता से खेलते हैं तो हम सभी महत्वपूर्ण ओलंपिक के लिए बहुत आत्मविश्वास प्राप्त करेंगे, जहां हम कुछ भी नहीं कर रहे हैं एक पदक। उम्मीद है, हम टोक्यो में इतिहास बना सकते हैं और अपने देश को गर्व कर सकते हैं।

कोरोना ने खेल जगत को काफी हद तक प्रभावित किया है। भारतीय पुरुष और महिला हॉकी टीम को अंतरराष्ट्रीय मैच में मैदान में उतरे लगभग एक साल हो चुका है। भारतीय महिला टीम ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच 5 फरवरी, 2020 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

नाइजीरियाई फारवर्ड ब्राइट एनोबेखरे ने आईएसएल 7 में एससी पूर्वी बंगाल को किया शामिल

Ind Vs Aus: तीसरे टेस्ट से पहले प्रैक्टिस करते दिखे रोहित, BCCI ने शेयर की फोटो

फॉर्मूला वन चैंपियन लुईस हैमिल्टन ने साल के अंत में हासिल किया शाही सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -