रेल यात्रियों को बड़ी खबर, दो साल बाद फिर पटरी पर चलेगी लखनऊ-सहारनपुर पैसेंजर
रेल यात्रियों को बड़ी खबर, दो साल बाद फिर पटरी पर चलेगी लखनऊ-सहारनपुर पैसेंजर
Share:

लखनऊ: काफी समय से परेशान पैसेंजर ट्रेन से सफर करने वाले मुसाफिरों के लिए अच्छी खबर है. लखनऊ-सहारनपुर पैसेंजर बुधवार(27 नवंबर) से फिर से चलने जा रही है. यह ट्रेन बीते दो साल से रद्द चल रही थी. यात्रियों की सहूलियत के लिए नॉर्दर्न रेलवे ने इसे फिर चलाए जाने का फैसला किया है. वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि  यह ट्रेन अब लखनऊ से रात को 8 बजकर 10 मिनट पर चलेगी, जो अगले दिन शाम को पांच बजकर 35 मिनट पर रुड़की रेलवे स्टेशन पहुंचेगी. जंहा 5 मिनट रुकने के बाद ट्रेन सहारनपुर के लिए रवाना हो जाएगी. इसी तरह सहारनपुर से लखनऊ के लिए यह ट्रेन सुबह 8 बजे चलेगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि रुड़की स्टेशन पर यह नौ बजकर 20 मिनट पर पहुंचेगी. वाणिज्य निरीक्षक अजय तोमर ने अमर उजाला को बताया कि लखनऊ-सहारनपुर पैसेंजर के यात्रियों की मांग पर मंडल रेल प्रबंधक  तरुण प्रकाश ने ट्रेन का संचालन शुरू कराया है. ट्रेन लखनऊ-सहारनपुर रूट पर पड़ने वाले सभी स्टेशनों पर अब रुककर चलेगी.

इन शहरों के यात्रियों को मिलेगी राहत: सहारनप़ुर से नजीबाबाद, मुरादाबाद, बरेली, लक्सर, बलियाखेड़ी, सुनेहटी खड़खड़ी, चुडियाला, इकबालपुर, रुड़की, ढंड़ेेरा, लंढौरा, डोसनी, रायसी, बालावाली, चंदोक, फजलपुर आदि स्थानों पर जाने वाले यात्रियों को इस ट्रेन से खास तौर पर सुविधा होगी. ट्रेन चलने से यात्री भी खुश हैं. उन्होंने राहत पाई है. लक्सर निवासी राजू अरोड़ा, देशराज, रुड़की निवासी सन्नी, राजकुमार, नौशाद, उसमान आदि ने लखनऊ-सहारनपुर पैसेंजर ट्रेन के चलाए जाने पर खुशी जताई.

गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार

लापता बेटे की तलाश करने पहुंचे पिता को दबंगों ने पीटा, मामले की जांच में जुटी पुलिस

कुत्ते ने 20 मिनट में खोज निकाला रेप-हत्या का आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -