कार टच हो गई, तो कांवड़ियों ने ड्राइवर को पीटा
कार टच हो गई, तो कांवड़ियों ने ड्राइवर को पीटा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से कावड़ियों और कार ड्राइवर के बीच मारपीट होने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि गाड़ी ड्राइवर नशे में गाडी चला रहा था और कहासुनी के बाद कांवडियों ने ड्राइवर को पीट डाला और उसकी गाड़ी तोड़ दी. यह विवाद इसलिए शुरू हुआ क्योंकि कार कावड़ियों से टकरा गई थी.

जानकारी के अनुसार, कार ड्राइवर अनिल कुमार लखनऊ के अशोक विहार थाना तालकटोरा का निवासी है. वो देर रात चुनाव में ड्यूटी के बाद घर वापस आ रहा था. इस दौरान थाना तालकटोरा आलम नगर फ्लाइओवर के निकट उसकी गाड़ी सड़क पर जा रहे कुछ कावड़ियों से टच हो गई. इससे गुस्साए कांवड़ियों ने गाड़ी ड्राइवर की पिटाई कर दी और उसकी कार को भी नुकसान पहुँचाया. पुलिस के अनुसार, कार ड्राइवर अनिल कुमार नशे में था और कांवड़ियों से उसकी गाड़ी टच हुई. जिसके बाद झगड़ा शुरू हुआ. 

हालांकि मामला शांत होने के बाद गाड़ी ड्राइवर वहां से चला गया था और किसी ने कोई भी पुलिस कंप्लेंट नहीं की. कमिश्नर डीके ठाकुर के अनुसार, देर रात सोशल मीडिया पर इस मामले की जानकारी मिली. जिसके बाद मौके पर PRB और लोकल थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर गाड़ी की चेकिंग की. गाड़ी एक पुल के नीचे खड़ी पाई गई. जब इस मामले पर ड्राइवर से बात की गई तो उसने किसी भी कार्रवाई से इंकार कर दिया.  हालांकि खुद शराब के नशे में धुत था. 

तीन बहनों ने लिया भाई की पिटाई का बदला, बीच सड़क पर की लड़के की पिटाई

जिनकी 5 वर्षीय बच्ची के साथ हुआ बलात्कार, उसी परिवार को छोड़कर जाना पड़ा गाँव...राजस्थान का मामला

ड्रग्स के बड़े रैकेट का पर्दाफाश, 10 करोड़ की कोकीन के साथ दो विदेशी महिला गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -