जिनकी 5 वर्षीय बच्ची के साथ हुआ बलात्कार, उसी परिवार को छोड़कर जाना पड़ा गाँव...राजस्थान का मामला
जिनकी 5 वर्षीय बच्ची के साथ हुआ बलात्कार, उसी परिवार को छोड़कर जाना पड़ा गाँव...राजस्थान का मामला
Share:

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर में महज पांच वर्ष की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है. हैरानी की बात ये है कि घटना के बाद गाँव वालों के दबाव में पीड़ित परिवार को ही गांव छोड़ कर जाना पड़ा. जानकारी के अनुसार, जब पांच वर्षीय बच्ची खेत में शौच करने के लिए गई थी, वहीं एक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. दुष्कर्म का केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को अरेस्ट कर लिया.

मामला भरतपुर के चिकसाना थाना इलाके का है, जहां 22 फरवरी की दोपहर को 5 वर्षीय मासूम बच्ची को पड़ोस के ही युवक ने खेत में दुष्कर्म किया. रिपोर्ट के अनुसार, पड़ोसी युवक ने शराब के नशे में शौच कर रही बच्ची को खेत में पकड़ लिया और उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी को सजा दिलाए जाने की जगह मोहल्ले के लोग पीड़ित परिवार वालों पर समझौते का दबाव डालने लगे, जिसके कारण पीड़ित परिजन को गांव से भागना पड़ा. 

जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म का आरोपी विवाहित है और पेशे से मजदूर है. वह पीड़िता के पड़ोस में रहता है. चिकसाना थाना प्रभारी गंगा सहाय मीणा ने जानकारी देते हुए बताया है कि 5 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज हुई थी. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

ड्रग्स के बड़े रैकेट का पर्दाफाश, 10 करोड़ की कोकीन के साथ दो विदेशी महिला गिरफ्तार

एनकाउंटर के बाद दबोचा गया आजमगढ़ जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी नदीम, गई थी 7 लोगों की जान

गला रेतकर की पत्नी की हत्या, फिर दोनों बच्चों को लेकर फरार हुआ पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -