तीन बहनों ने लिया भाई की पिटाई का बदला, बीच सड़क पर की लड़के की पिटाई
तीन बहनों ने लिया भाई की पिटाई का बदला, बीच सड़क पर की लड़के की पिटाई
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे है। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का है जहाँ से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कूटी सवार तीन बहने गालियां देते हुए एक युवक को डंडे और रिंच से बीच सड़क पीट रही हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही एसपी सिटी ने जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है। अब हम आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला ?

क्या है मामला - बताया जा रहा है मार खाने वाले युवक का नाम नीरज निषाद है जो मातबरगंज में एक गैराज में काम करता है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत इस घटना से एक दिन पहले वो अपनी मोटरसाइकिल से सिधारी की तरफ से आ रहा था और उसी दौरान सड़क पर खड़े एक सांड ने उस पर हमला कर दिया और खुद को बचाने के चक्कर में वो एक साइकिल सवार से टकरा गया और गिर गए। ऐसा होने पर दोनों की मारपीट शुरू हो गई कुछ देर बाद मामला सुलझ गया और दोनों अपनी-अपनी जगह चले गए। वहीं जब साइकिल सवार घर पहुंचा तो उसने इस घटना का जिक्र अपने परिजनों से किया और उसकी तीनों बहन यह सुनकर आग बबूला हो गईं।

उसके बाद तीनों बहनें स्कूटी पर सवार होकर बाइक सवार नीरज निषाद को ढूंढने निकली। वहीं कुछ देर बाद मातबरगंज इलाके में काम करता हुआ नीरज इन्हें मिला तो तीनो बहने उसे भद्दी- भद्दी गालियां देते हुए डंडे और रिंच से पिटाई करने लगी। वहीं दूसरी तरफ मार खाने वाले युवक ने इस सारे घटनाक्रम का वीडियो बना डाला। हालाँकि इस मामले के खत्म होने के बाद आसपास के लोग युवक पर सुलाह समझौता कराने और मामले को रफा-दफा कराने का दबाव बनाते हैं। हालाँकि जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ इसकी पूरी इलाके में चर्चाएं होने लगी। इस मामले के बारे में जानकारी मिलते ही उचित कार्रवाई करने का आदेश दिया जा चुका है।

इस मामले में पीड़ित युवक का आरोप है कि उसे न्याय चाहिए लड़कियों ने उसे जातिसूचक शब्द कहे हैं। आगे उसने कहा कि मेरी सुनने वाला कोई नहीं हैं, मैं लड़का हूं इसलिए और वो लड़कियां है। गलत होते हुए भी सारे लोग उनका साथ दे रहे हैं। पुलिस भी मामले को समझौता कराकर रफा-दफा करना चाहती है। वहीं इस मामले में एसपी सिटी आजमगढ़ का कहना है कि मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसकी जांच एसएचओ कोतवाली के द्वारा की जा रही है जांच उपरांत जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

ड्रग्स के बड़े रैकेट का पर्दाफाश, 10 करोड़ की कोकीन के साथ दो विदेशी महिला गिरफ्तार

एनकाउंटर के बाद दबोचा गया आजमगढ़ जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी नदीम, गई थी 7 लोगों की जान

गला रेतकर की पत्नी की हत्या, फिर दोनों बच्चों को लेकर फरार हुआ पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -