लखनऊ में निर्वस्त्र मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
लखनऊ में निर्वस्त्र मिला युवती का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पुलिस की तरफ से किए जा रहे लाख दावों के बाद भी महिलाओं और लड़कियों के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब राजधानी लखनऊ में एक युवती का शव बरामद हुआ है. युवती का शव नग्न अवस्था में बरामद हुआ है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. युवती की हत्या दुष्कर्म के बाद किए जाने की आशंका जताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र के जोगी पुरम इलाके से सामने आया है. बताया जाता है कि गुरुवार यानी 29 अप्रैल की देर शाम पारा थाना क्षेत्र के जोगी पुरम इलाके में एक खाली प्लॉट में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई. युवती का शव नग्न अवस्था में था. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया. पुलिस ने युवती की शिनाख्त कर तफ्तीश शुरू कर दिया है. जानकारी के अनुसार, जिस खाली प्लॉट में युवती का शव बरामद हुआ है, उसके चारों तरफ एक बाउंड्री बनी हुई है. बाउंड्री के भीतर युवती का शव मिला है.

पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर के मुताबिक बाउंड्री के अंदर देर रात एक युवती का शव पड़ा हुआ था जिसके माथे पर चोट के निशान भी हैं. पुलिस आयुक्त ने बताया कि खाली प्लॉट किसका है, इस संबंध में जानकारी की जा रही है. युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. मामले की जांच की जा रही है. 

महंगे दाम पर रेमदेसीविर इंजेक्शन बैच रहे थे अस्पताल के कर्मी, पुलिस ने इस तरह किया पर्दाफाश

अस्पताल की 8वीं मंजिल से गिरी कोरोना पॉजिटिव महिला, हुई मौत

दर्दनाक तरीके से हुई दिल्ली की 'ड्रग क्वीन' की हत्या, चौथे पति ने ही उतारा मौत के घाट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -