दर्दनाक तरीके से हुई दिल्ली की 'ड्रग क्वीन' की हत्या, चौथे पति ने ही उतारा मौत के घाट
दर्दनाक तरीके से हुई दिल्ली की 'ड्रग क्वीन' की हत्या, चौथे पति ने ही उतारा मौत के घाट
Share:

नई दिल्ली: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही राजधानी दिल्ली का हजरत निजामुद्दीन क्षेत्र मंगलवार प्रातः के लगभग 10:30 बजे अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। क्षेत्र में ये खबर आग की भांति फैल गई कि किसी व्यक्ति ने शाइना नाम की महिला को गोलियों से भून दिया है, साथ-साथ उसके नौकर शहादत को भी गोलियां मारी गई हैं। मौका-ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने देखा कि शायना की अवसर पर ही मौत हो चुकी थी जबकि उसके चोटिल नौकर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

शायना की मौत की जानकारी जैसे ही क्षेत्र में फैली लोगों को विश्वास ही नहीं हुआ कि जिस शायना की दहशत पूरे क्षेत्र में थी उसका क़त्ल उसके ही चौथे पति वसीम ने कर दिया है। जबकि उसके साथ उपस्थित शहादत का उपचार हॉस्पिटल में चल रहा है। पुलिस को मौके से ही सीसीटीवी के माध्यम से देखने को मिला कि वसीम के पास दो पिस्तौल थीं तथा वह निरंतर शायना पर गोलियां बरसा रहा था। इस मध्य जब शायना का नौकर बीच बचाव में सामने आया तो वसीम ने उसे भी गोली मार दी। 

वही प्रश्न ये है कि आखिर शायना कौन है? शायना के चौथे पति ने उसे गोली क्यों मार दी? ड्रग की दुनियामें शायना का कितना दबदबा था। दरअसल, 29 वर्ष की शायना ने अब तक 4 शादियां की थीं। उसके पहले तथा दूसरे पति उसको छोड़कर बांग्लादेश चले गए थे। जिसके पश्चात् शायना ने तीसरी शादी की दिल्ली में नशे के व्यवसाय का किंग माने जाने वाले शराफत शेख से की थी। जिसको दिल्ली-एनसीआर में 'ड्रग लॉर्ड' के नाम से भी जाना जाता है। शराफत शेख के अपराधिक इतिहास में एनएसए, एनडीपीएस जैसे 30 से अधिक केस दर्ज हैं। शराफत शेख का ड्रग्स की दुनिया में बहुत ज्यादा दबदबा है, उसका खौफ क्षेत्र में इतना था कि पुलिस भी दबिश डालने में परहेज करती थी। बढ़ती आयु के साथ शराफत को एक साथी की आवश्यकता थी एक तेजतर्रार साथी की, लिहाजा उसने शायना से शादी कर ली थी। शादी के कुछ समय पश्चात् दिल्ली पुलिस ने शराफत को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

घूरना युवक को पड़ गया भारी, युवकों ने कर दिया ये हाल

2 दिन पहले बेल पर बाहर आई थी गर्भवती महिला, पति ने कर डाली हत्या

कलयुगी माँ ने प्रेमी संग मिलकर की बेटी की हत्या, पिता के क़त्ल में जा चुकी है जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -