लख़नऊ में पूर्व सांसद कमलापति के पौत्र और पौत्रवधु ने की आत्महत्या
लख़नऊ में पूर्व सांसद कमलापति के पौत्र और पौत्रवधु ने की आत्महत्या
Share:

लखनऊ- लख़नऊ  में पूर्व कांग्रेस सांसद कमलापति सिंह के पोते और बहु के घर में आत्महत्या का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि पूर्व कांग्रेस सांसद कमलापति सिंह के पौत्र राहुल और पौत्रबधू शिवानी के शव फंदे से लटके मिले. दोनों ने अपने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली. वही मौके पर पहुंची पुलिस  ने बताया कि कल रात दोनों ने फांसी लगाई थी. और पुलिस अब मामले की जाँच कर रही है.

बता दे कि पुलिस के अनुसार, रविवार सुबह राहुल के छोटे भाई साहिल ने जौनपुर से सूचना को सूचना दी कि उसके भाई और भाभी ने आत्महत्या कर ली है. साहिल ने बताया कि उनकी भाभी ने करीब 4 बजे उन्हें फ़ोन कर बताया के उनके भाई ने आत्महत्या कर ली है. और उसके बात भाभी ने फ़ोन स्विचऑफ कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पलिस ने दोनों के शव फंदे से लटके पाए. वही पुलिस ने मौके से शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है .

गौरतलब है कि पुलिस संधिग्द रूप से हुई आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. बता दे कमला सिंह कांग्रेस पार्टी से जौनपुर से दो बार विधायक और एक बार सांसद रहे हैं. और मृतक राहुल - शिवानी उनके पौत्र और पौत्रवधू थी. इन्होने अपने अपने घर में चादर फाड़ कर फंदे से लटक कर आत्मा हत्या कर ली.

4 दिन में 4 शिक्षा मित्रों की मौत, समायोजन रद्द होने से नाराज़ हैं शिक्षा मित्र

व्यापम घोटाले के मुख्य आरोपी प्रवीण यादव ने किया सुसाइड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -