‘लखनऊ सेंट्रल’ की अच्छी शुरुआत
‘लखनऊ सेंट्रल’ की अच्छी शुरुआत
Share:

बॉलीवुड निर्देशक रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लखनऊ सेंट्रल’ आज देशभर में रिलीज हो हुई. बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर एक बार फिर से अपनी दमदार एक्टिंग वाली फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' लेकर आ गए हैं. आपको बता दे की अभिनेता फरहान अख्तर की यह फिल्म इस सप्ताह के अंत तक रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों की तुलना में अच्छा कारोबार कर रही है.

फरहान अख्तर, गिप्पी ग्रेवाल, रोनित रॉय, डायना पेंटी, दीपक डोबरियल, राजेश शर्मा, इनाम-उल-हक जैसे बेहतरीन कलाकारों से लैस यह फिल्म एक मजबूत संदेश प्रदान करती है. सच्ची घटनाओ पर आधारित यह फिल्म कैदियों के समूह की ऐसी कहानी को दर्शाती है जो जेल से बचने के लिए एक संगीत बैंड बनाते हैं.

मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे उम्दा कलाकारों की विशेष भूमिकाओं वाली इस फिल्म ने दर्शकों को मजबूत कहानी रेखा और शानदार प्रदर्शन के साथ चकित कर दिया है. हालांकि वीकेंड में कई फिल्में रिलीज हुई है लेकिन सकारात्मक समीक्षा और दर्शकों की वाहवाही के साथ ‘लखनऊ सेंट्रल’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रहा है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -