'लखनऊ सेंट्रल' पर छाए Copy के बादल
'लखनऊ सेंट्रल' पर छाए Copy के बादल
Share:

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर जो के आजकल अपनी आगामी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' के चलते सुर्खियों में चल रहे है. इस फिल्म की शूटिंग कभी फ़िलहाल तेजी से चल रही है. फिल्म में फरहान अख्तर का एक बार फिर से हमे अलबेला लुक नजर आने वाला है. फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का पूर्व में ट्रेलर भी रिलीज हुआ था जिसे की सभी ने पसंद किया था. आपको बता दे कि, अभिनेता फरहान अख्तर जो के अपनी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' के जरिए एक बार फिर पर्दे पर रंग जमाने को तैयार हैं. ट्रेलर और अब तक फिल्म से जुड़ी जो कहानी सामने आई है, उसके आधार पर माना जा रहा है कि ये अमेरिकन टीवी सीरीज 'प्रिजन ब्रेक' से प्रेरित है. प्रिजन ब्रेक की तरह फरहान के फिल्म की कहानी जेल के ईर्द-गिर्द ही है.

इसमें फरहान (किशन मोहन गिरहोत्रा), गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोब्रीयाल, राजेश शर्मा की जर्नी दिखाई गई है. 'प्रिजन ब्रेक' में भी दो भाइयों माइकल स्कोफील्ड और लिंकन की जेल से निकलने के प्लान पर बनी कहानी है. वैसे बॉलीवुड में पहले भी विदेशी कहानियों से प्रेरित कई हिंदी फिल्में बनाई गईं हैं.

लेकिन फरहान की फिल्म, टीवी सीरिज से कितनी प्रेरित है यह शुक्रवार को साफ होगा. 'लखनऊ सेंट्रल' में किशन गलत आरोप के चलते जेल में बंद है और वो हाई कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रहा है.'प्रिजन ब्रेक' में भी लिंकन को गलत आरोप में जेल भेज दिया गया है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी हैं और डायरेक्टर रंजीत तिवारी है. इस फिल्म से रंजीत डायरेक्शन में अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में फरहान के अलावा ‘लखनऊ सेंट्रल’ में डायना पेंटी, गिप्पी गरेवाल, दीपक डोबरियाल, रोहित रॉय और राजेश शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Tiger...के स्टंट हुए Leak

सेंसर ने 'भूमि' पर लगाए इतने Cuts

‘साहेब बीबी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त की मां सामने आई

संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान

सनी लियोनी रैंप पर जब नागिन जैसी लहराई, सच में काफी हॉट नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -