सेंसर ने 'भूमि' पर लगाए इतने Cuts
सेंसर ने 'भूमि' पर लगाए इतने Cuts
Share:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'भुमि' के बारे में जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है. गौरतलब है की पूर्व में भी फिल्म के कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे जिन्हे खासा पसंद किया गया था. अब बारी थी फिल्म के ट्रेलर के बारे में तो वह भी रिलीज के बाद से ही सभी की बोलती बंद कर रहा है. इस फिल्म में सनी लियोनी भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आने वाली है जी हां बता दे कि, पुणे की येरवडा जेल से सज़ा काट कर आने के करीब डेढ़ साल और बड़े परदे पर तीन साल बाद वापसी कर रहे संजय दत्त की भूमि पर सेंसर बोर्ड ने 13 कट्स लगाए है.

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म भूमि को हाल ही में सेंसर बोर्ड ने देखा और यू/ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज़ के लिए पास कर दिया. बताया जाता है कि फिल्म में 13 जगह कट्स लगाने की संस्तुति की गई है और इसमें एक रेप का सीक्वेंस भी शामिल है.

सूत्रों के मुताबिक सेंसर की इस बात से भूमि के निर्देशक इत्तेफ़ाक नहीं रखते थे और उन्होंने इसका विरोध किया. उनका कहना था कि कहानी के दौरान इस सीक्वेंस का बड़ा महत्व है. इसके लिए उन्होंने हाल ही में आई श्रीदेवी की फिल्म मॉम का उदहारण भी दिया, जिसकी कहानी एक बेटी के रेप के बाद माँ के बदला लेने पर बेस्ड थी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिरन शिकार केस की अंतिम बहस शुरू, अब बढ़ सकती है सलमान की मुश्किलें

श्रद्धा की खातिरदारी में प्रभास ने किया स्पेशल लंच का इंतज़ाम

अब तापसी पन्नू भी हुई ट्रोलिंग का शिकार...

NFAI से भारत समेत कई विदेशी फिल्मो के 9200 ओरिजिनल प्रिंट हुए गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -