सनी लियोनी रैंप पर जब नागिन जैसी लहराई, सच में काफी हॉट नजर आई
सनी लियोनी रैंप पर जब नागिन जैसी लहराई, सच में काफी हॉट नजर आई
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत व चर्चित अदाकारा सनी लियोनी जो के 'रईस' की 'लैला' व अब संजय दत्त की आगामी फिल्म 'भूमि' के आइटम सॉन्ग 'ट्रिप्पी-ट्रिप्पी' में भी नजर आई है. वैसे भी हॉट एंड बोल्ड सनी लियोनी के अनगिनत चाहने वाले है. सनी लियोनी जब कोच्चि में एक कार्यक्रम में शरीक होने गई थी तो उनके संग संग में आधा कोच्ची दीवाना हो गया था. सनी लियोनी अब एक बार फिर से रैम्प पर अपनी हॉटनेस से दर्शको के दिलो पर छुरियां चला रही है.

आपको बता दे कि, कल बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में रैंप पर कई सितारे उतरे लेकिन सबकी निगाहें सनी लियोनी पर रहीं. सनी लियोनी इस फैशन शो में शो-स्टॉप बनकर उतरी थीं. सनी लियोनी यहां ब्लू लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. सनी लियोनी यहां रैंप पर जाने माने डिजाइनर Riyaz Gangji के लिए रैंप वॉक किया. इसके बाद उनकी कुछ तस्वीरें उनके पति डेनियल ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की.

कसम से रैम्प पर हॉट सनी लियोनी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. आप देख सकते हैं इस फैशन शो में सनी लियोनी शो की स्टॉपर बनी थी. उनका ये लहंगा अॉफ शोल्डर था जिसमें वह काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही थी. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी कपूर के फिल्मो में डेब्यू को लेकर यह बोले पिता बोनी कपूर

इस अभिनेता की खूब तारीफे कर रही है इन दिनों एक्ट्रेस डायना पेंटी...

35 साल की हो चली छुईमुई गर्ल 'श्रिया सरन'

कंगना व मेरे पापा के बारे में सुनकर माँ का दिल दुखता है, सूरज पंचोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -