‘साहेब बीबी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त की मां सामने आई
‘साहेब बीबी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त की मां सामने आई
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेताओं में शुमार संजय दत्त जो फ़िलहाल आजकल अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' के कारण सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म का ट्रेलर व कुछ पोस्टर भी पूर्व में रिलीज हो चुके है जिन्हे सभी ने पसंद भी किया था. वैसे भी इस फिल्म में संजय दत्त के साथ अभिनेत्री अदिति राव हैदरी मुख्य भूमिका में हैं. आपको बता दें कि 2016 में अपनी सजा पूरी करने के बाद ‘भूमि’ संजय दत्त की पहली फिल्म होगी. संजय आखिरी बार आमिर की फिल्म ‘पीके’ में नज़र आएं थे. अब बात कर ली जाए संजय दत्त की एक और फिल्म जिसका नाम है 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3'. संजय  दत्त की इस फिल्म के बारे में पता चला है की फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने को है.

संजय दत्त की इस फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' में हमे संजय दत्त की माँ के रूप में बॉलीवुड अभिनेत्री नफीसा अली नजर आने वाली है जिसके लिए आजकल वह काफी प्रसन्न है. आपको बता दे की अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' के प्रमोशन में व्यस्तता के बाद जल्द ही संजय दत्त अपनी इस फिल्म की भी शूटिंग को शुरू कर देंगे.

देखा जाए तो इन दिनों संजय 'साहब बीवी...' की स्क्रिप्ट पढ़ने के साथ-साथ अपने लुक की तैयारी भी कर रहे हैं. नफीसा ने मंगलवार को फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर करते हुए बताया कि वह शूटिंग के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “मां की भूमिका बेहद महत्वपूर्ण है. ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर’ फ्रेंचाइजी में निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के साथ शूटिंग का बेसब्री से इंतजार है.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिरन शिकार केस की अंतिम बहस शुरू, अब बढ़ सकती है सलमान की मुश्किलें

श्रद्धा की खातिरदारी में प्रभास ने किया स्पेशल लंच का इंतज़ाम

अब तापसी पन्नू भी हुई ट्रोलिंग का शिकार...

NFAI से भारत समेत कई विदेशी फिल्मो के 9200 ओरिजिनल प्रिंट हुए गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -