नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज होगा लूसिफ़ेर सीज़न 5 का सेकंड पार्ट
नेटफ्लिक्स पर जल्द रिलीज होगा लूसिफ़ेर सीज़न 5 का सेकंड पार्ट
Share:

नेटफ्लिक्स लूसिफ़ेर के पांचवें सीज़न के दूसरे भाग को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार है। शीर्षक भूमिका में टॉम एलिस के अलावा, शो में लॉरेन जर्मन, लेस्ली-एन ब्रांट, डीबी वुडसाइड, डेनिस हेसबर्ट, राचेल हैरिस, केविन एलेजांद्रो और स्कारलेट एस्टेवेज़ हैं। लूसिफ़ेर सीज़न 5 भाग 2 के भाग दो की रिलीज़ से पहले, यहाँ वह सब कुछ है जो आपको अंतिम किस्त के बारे में जानने की आवश्यकता है।

रूपरेखा

लूसिफ़ेर सीज़न 5 भाग 2 का आधिकारिक सारांश पढ़ता है, "लूसिफ़ेर के आश्चर्यजनक पांचवें सीज़न के भाग बी में, भगवान स्वयं पृथ्वी पर आते हैं। रहस्य प्रकट होंगे, वीर बलिदान किए जाएंगे, और दुनिया कभी भी एक जैसी नहीं होगी।" लूसिफ़ेर सीज़न 5 - भाग 2 का प्रीमियर 28 मई, 2021 को नेटफ्लिक्स पर होगा। यह शो शुक्रवार दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगा।

अब तक की कहानी

लूसिफ़ेर सीज़न 5 - भाग 2 पिछले भाग के क्लिफहैंगर के अंत से शुरू होगा। लूसिफ़ेर के पिता भगवान पृथ्वी पर आ गए हैं क्योंकि उनके तीन बेटे - लूसिफ़ेर, माइकल और एमेनैडियल एक दानव के साथ विवाद में हैं। इस बीच, क्लो को पता चला कि वह लूसिफ़ेर के लिए भगवान द्वारा बनाई गई थी और अमेनाडील ने उसके जन्म को सुनिश्चित करने के लिए "उपहार" दिया।

मशीन गन केली और मेगन फॉक्स एक बार फिर iHeartRadio म्यूजिक अवार्ड्स नाईट में आएँगे नज़र

द रिटायरमेंट प्लान: एक्शन-थ्रिलर के लिए निकोलस केज होंगे कलाकारों के बीच

क्रिस हेम्सवर्थ ने बेटे संग शेयर की शानदार फोटो, लिखा- सुपरमैन बनना चाहता है...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -