क्रिस हेम्सवर्थ ने बेटे संग शेयर की शानदार फोटो, लिखा- सुपरमैन बनना चाहता है...
क्रिस हेम्सवर्थ ने बेटे संग शेयर की शानदार फोटो, लिखा- सुपरमैन बनना चाहता है...
Share:

हॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक क्रिस हेम्सवर्थ दिल से एक सच्चे पारिवारिक व्यक्ति हैं। सुपरहीरो थोर को जीवंत करने के लिए जाने जाने वाले, अभिनेता जुड़वां बेटों साशा और ट्रिस्टन, 7 और बेटी इंडिया रोज़ के पिता हैं। हाल ही में, अभिनेता ने अपने एक बेटे के साथ एक तस्वीर साझा की और मजाक में कहा कि बच्चे ने थोर के बजाय बड़े होने पर सुपरमैन बनने की इच्छा व्यक्त की। जो लोग अनजान हैं, उनके लिए क्रिस प्रसिद्ध मार्वल सुपरहीरो थोर की भूमिका निभाते हैं। 

हैंडसम अभिनेता की तस्वीर में उन्हें अपनी आगामी फिल्म थोर: लव एंड थंडर के सेट की गलियों में चलते हुए दिखाया गया है। अपने एक बेटे - साशा या ट्रिस्टन का हाथ पकड़कर, अभिनेता ने सुस्वादु गोरे ताले पहने और अपने हरक्यूलियन काया को दिखाया। अभिनेता काले रंग के स्नीकर्स के साथ एक आकस्मिक ग्रे टी और काले शॉर्ट्स में सहजता से शांत दिखे, जबकि उनके बेटे ने डीसी के प्रिय सुपरहीरो सुपरमैन के समान लाल टोपी पहन रखी थी।

उन्होंने लिखा, मेरे नन्हे-मुन्नों का हाथ पकड़कर उनसे सदियों पुराना सवाल पूछ रहे हैं। बड़े होकर आप क्या बनना चाहते हो पिताजी मैं सुपरमैन बनना चाहता हूं भाग्यशाली मेरे दो और बच्चे हैं। अभिनेता, जो वर्तमान में पत्नी एल्सा पटाकी और उनके तीन बच्चों के साथ बायरन बे घर में हैं, थोर फ्रैंचाइज़ी, थोर: लव एंड थंडर में चौथी किस्त की शूटिंग में व्यस्त थे। 37 वर्षीय अभिनेता गॉड ऑफ थंडर के रूप में मार्वल की भूमिका को फिर से निभाएंगे। मई 2022 में रिलीज़ होने वाली फिल्म में टेसा थॉम्पसन भी वाल्कीरी की भूमिका निभाएंगे, और नताली पोर्टमैन जेन फोस्टर की भूमिका निभाएंगे।

MGM फिल्म स्टूडियो खरीदने के बाद अमेज़न के लिए क्यों जटिल हो सकती है जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी?

एरियाना ग्रांडे ने शेयर की अपनी शादी की रोमांटिक तस्वीरें, ख़ुशी से झूमे फैंस

रॉबर्ट पैटिनसन ने वार्नर ब्रदर्स के साथ फर्स्ट-लुक ओवरऑल डील की साइन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -