द रिटायरमेंट प्लान: एक्शन-थ्रिलर के लिए निकोलस केज होंगे कलाकारों के बीच
द रिटायरमेंट प्लान: एक्शन-थ्रिलर के लिए निकोलस केज होंगे कलाकारों के बीच
Share:

अमेरिकी अभिनेता निकोलस केज, रॉन पर्लमैन, एशले ग्रीन, जैकी अर्ले हेली जोएल डेविड मूर और ग्रेस बायर्स के साथ एक्शन-थ्रिलर फ्लिक `द रिटायरमेंट प्लान` में अभिनय करने के लिए रोप किया गया है, जो केमैन आइलैंड्स में शुक्रवार को चल रहा है। डेडलाइन के अनुसार, फिल्म में `घोस्टबस्टर्स` से एर्नी हडसन, एनबीए स्टार से एंटरटेनर बने रिक फॉक्स, एमी विजेता लिन व्हिटफील्ड और 11 वर्षीय रूकी थालिया कैंपबेल भी होंगे। यह फिल्म टिम जे अर्थी ब्राउन द्वारा लिखी और निर्देशित की जाएगी, जिनके क्रेडिट में लुकास हास अभिनीत बिल निघी हॉरर-थ्रिलर `द क्रैडल` की विशेषता वाली उत्पादकता मीडिया की आगामी `बकले की संभावना` शामिल है। 

`द रिटायरमेंट प्लान` की कहानी इस प्रकार है (एशले ग्रीन) और उसकी छोटी बेटी सारा (थालिया कैंपबेल) एक आपराधिक प्रयास में शामिल हो जाती है जो उनके जीवन को खतरे में डालती है। एक विशेष रूप से कठिन खिंचाव पर, वह अकेले व्यक्ति के पास जाती है जो मदद कर सकता है - उसके अलग पिता मैट (निकोलस केज द्वारा निबंध), वर्तमान में केमैन द्वीप समूह में एक इस्तीफा देने वाले समुद्री समुद्र तट बम के अस्तित्व के साथ चल रहा है। किंगपिन डोनी (जैकी अर्ले हेली द्वारा अभिनीत) और उनके लेफ्टिनेंट बोबो (रॉन पर्लमैन) द्वारा द्वीप पर पाए जाने से पहले उनका मिलन हो रहा है। 

जैसे ही एशले, सारा और मैट एक बेहद खतरनाक वेब में फंस जाते हैं, एशले को जल्दी से पता चलता है कि उसके पिता का एक रहस्यमय अतीत था जिसके बारे में वह कुछ नहीं जानती थी और उसके पिता के लिए पूरी तरह से कुछ और है जो आंख से मिलता है। डेडलाइन ने बताया कि फिल्म के निर्माता प्रोडक्टिविटी मीडिया के सीईओ विलियम जी. सैंटोर और डेरियस फिल्म्स के अध्यक्ष निकोलस ताबारोक हैं। दोनों के पास केमैन आइलैंड्स के स्थानीय अधिकारियों के साथ एक बहु-चित्र सौदा है। इसके अतिरिक्त 'ब्लू इगुआना' के जेसन जैलेट और डग मरे 'द इमैक्युलेट रूम' का निर्माण कर रहे हैं। डेडलाइन के अनुसार, `द रिटायरमेंट प्लान` द्वीप पर डेरियस फिल्म्स और प्रोडक्टिविटी मीडिया शूटिंग के बीच तीन-चित्र निर्माण सौदे के तहत बनाई गई तीसरी फिल्म को दर्शाता है।

क्रिस हेम्सवर्थ ने बेटे संग शेयर की शानदार फोटो, लिखा- सुपरमैन बनना चाहता है...

MGM फिल्म स्टूडियो खरीदने के बाद अमेज़न के लिए क्यों जटिल हो सकती है जेम्स बॉन्ड फ्रेंचाइजी?

एरियाना ग्रांडे ने शेयर की अपनी शादी की रोमांटिक तस्वीरें, ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -