सोपोर मुठभेड़ के बीच फरार हुए आतंकी, सुरक्षाबलों को किया परेशान

उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के मध्य मुठभेड़ के बीच आतंकी चकमा देकर भाग निकले। जंहा इस बात का पता  चला है कि मुठभेड़ के बीच लश्कर के दो आतंकी फंसे हुए थे। आतंकियों के भाग जाने के उपरांत सुरक्षाबलों ने सोपोर में तीन स्थानों पर तलाशी अभियान चलाया। 

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को सोपोर के वारपोरा में एक इनपुट के उपरांत सेना की 22 राष्ट्रीय राइफल्स, पुलिस और CRPF की ओर से चलाए गए एक साझे तलाशी अभियान के उपरांत शुरू हुई मुठभेड़ के बीच आतंकी अंधेरे का फायदा उठाते हुए घटनास्थल  से भाग निकले। आतंकी रात के बीच भाग निकले, जिसके उपरांत सुरक्षाबलों ने शनिवार सुबह ऑपरेशन को स्थगित किया जा चुका है। सूत्रों की मानें तो इस मुठभेड़ के बीच लश्कर-ए-ताइबा का एक स्थानीय आतंकी मुदस्सिर पंडित सहित एक अन्य और आतंकी फंसा हुआ था।

ऑपरेशन को स्थगित करने के उपरांत इलाके में आतंकियों की मूवमेंट के इनपुट मिलने पर एक बार फिर से सुरक्षाबलों ने वारपोरा समेत रफियाबाद और डूरु इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। उन्हें अंदेशा है कि फरार आतंकी इलाके में मौजूद हो सकते हैं।

मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- 'अर्थव्यवस्था बन गई गर्तव्यवस्था'

आखिर क्या है 'शाकाहारी दूध' ? जिसे लेकर PETA और AMUL में मचा है घमासान

बिहार में कम हुई संक्रमण की दर, हफ़्तों के बाद केवल 2 मौतें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -