उत्तराखंड में फिर शुरू हुआ बादलों का कहर, बदल के फटने के बाद मलबा आने से बदरीनाथ हाईवे हुआ बंद
उत्तराखंड में फिर शुरू हुआ बादलों का कहर, बदल के फटने के बाद मलबा आने से बदरीनाथ हाईवे हुआ बंद
Share:

उत्तराखंड : देहरादून और आसपास के क्षेत्रों में जमकर बरसे ओले, रविवार को 7 जिलों में हल्की बारिश-बर्फबारी के आसार देखने को मिले है, जंहा इस बात का पता चला है कि तड़के तकरीबन साढ़े तीन बजे यह घटना हुई। हालांकि किसी के हताहत होने की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। 2 दुपहिया वाहन लापता हैं। वहीं एक गोशाला में फंसे तीन जानवरों को सुरक्षित निकाला जा चुका है।

सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम राहत-बचाव कार्य में लग चुके है। क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक के सुबह 7:30 बजे तक घटनास्थल पर न पहुंचने पर ग्रामीणों ने कड़ा आक्रोश जाहिर कर दिया है। कहा कि राजस्व उपनिरीक्षक इससे पहले भी कई मौकों पर गैर-जिम्मेदारी दिखा चुके हैं। प्रधान ने उनके विरुद्ध कार्रवाई की मांग भी की।

वर्षा से बदरीनाथ हाईवे पागलनाला में अवरुद्ध: वहीं देहरादून में शनिवार देर रात डेढ़ बजे तेज वर्षा हुई। ये निरंतर दूसरी बार था जब देर रात वर्षा हुई। तेज हवाओं के साथ वर्षा शुरू होने से कई क्षेत्रों में बिजली गुल हो गई। 

पिथौरागढ़ में काले घने बादल छाए: मिली जानकारी के अनुसार हरिद्वार में रात डेढ़ बजे वर्षा हुई थी। लेकिन रविवार सुबह से धूप है। पिथौरागढ़ में काले घने बादल छाए हैं, हल्की बूंदाबांदी होना शुरू हो गई है ।

चमोली जिले में तड़के तीन बजे तक भारी बारिश: वहीं चमोली जिले में तड़के तीन बजे तक भारी वर्षा शुरू हुई। जिस कारण घिंघराण इलाके में सड़क मलबे में तब्दील हो गई है। यहां कई पैदल रास्ते बह गए हैं। बारिश से बदरीनाथ हाईवे पागलनाला में अवरुद्ध हो गया है। यहां भारी मात्रा में मलबा और बोल्डर हाईवे पर आ गए हैं।

मोदी सरकार के सात साल पूरे होने पर कांग्रेस ने कसा तंज, कहा- 'अर्थव्यवस्था बन गई गर्तव्यवस्था'

आखिर क्या है 'शाकाहारी दूध' ? जिसे लेकर PETA और AMUL में मचा है घमासान

बिहार में कम हुई संक्रमण की दर, हफ़्तों के बाद केवल 2 मौतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -