भारतीय सेना की पूर्वी कमान के जीओसी-इन-सी लेफ्टिनेंट जनरल आर पी कलिता ने सिक्किम में चीन-भारत सीमा पर सुरक्षा की समीक्षा की
भारतीय सेना की पूर्वी कमान के जीओसी-इन-सी लेफ्टिनेंट जनरल आर पी कलिता ने सिक्किम में चीन-भारत सीमा पर सुरक्षा की समीक्षा की
Share:

भारतीय सेना के पूर्वी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ (जीओसी-इन-सी) राणा प्रताप कलिता ने हाल ही में सिक्किम में चीन सीमा के पास उन्नत क्षेत्रों का दौरा किया।

लेफ्टिनेंट जनरल आरपी कलिता ने 15 फरवरी को सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद और सिक्किम के मुख्य न्यायाधीश विश्वनाथ सोमददर से मुलाकात की। बैठक के दौरान सीमाओं पर वर्तमान सुरक्षा स्थिति के साथ-साथ निरंतर नागरिक-सैन्य सहयोग के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गई। सिक्किम के राज्यपाल और मुख्य न्यायाधीश।

लेफ्टिनेंट जनरल आरपी कलिता ने सिक्किम में अग्रिम क्षेत्रों का भी दौरा किया, जहां उन्हें जमीन पर शीर्ष कमांडरों द्वारा सीमा पर मौजूदा स्थिति से अवगत कराया गया। सेना कमांडर ने सैनिकों के साथ बातचीत के दौरान कठोर इलाकों और प्रतिकूल मौसम परिस्थितियों में चौबीसों घंटे निगरानी रखने के लिए उनकी व्यावसायिकता, भक्ति और प्रतिबद्धता के लिए सैनिकों की प्रशंसा की।

इंडियन मुजाहिदीन के 38 आतंकियों को होगी फांसी, अहमदाबाद धमाकों में मरे थे 56 बेकसूर

बुर्का पहन महाकाल मंदिर पहुंची हिन्दू महिला, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

कोविड अपडेट : भारत में कोविड मामलों में 16 प्रतिशत की गिरावट, 25,920 नए मामले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -