बुर्का पहन महाकाल मंदिर पहुंची हिन्दू महिला, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग
बुर्का पहन महाकाल मंदिर पहुंची हिन्दू महिला, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग
Share:

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन शहर के महाकाल मंदिर में बुर्का पहनकर पहुंची एक औरत को देखकर बृहस्पतिवार को हंगामा मच गया। बाबा महाकाल का दर्शन करने के लिए कतार में लगे भक्त भी महिला को देखकर हैरान हो गए। इस के चलते मंदिर में तैनात सुरक्षाकर्मियों की निगाहें महिला पर पड़ी तथा उन्होंने महिला को रोक दिया। बुर्के में बाबा महाकाल के दर्शन करने मंदिर आई औरत के बारे में जब मंदिर प्रशासन को जानकारी लगी तो समिति के आदेश के पश्चात् महिला को बाबा महाकाल के दर्शन कराए गए। 

प्राप्त खबर के मुताबिक, बुर्के में महाकाल मंदिर आने वाली महिला मुस्लिम नहीं थी। वह राजस्थान के भीलवाड़ा से मंदिर दर्शन करने आई थी। औरत का नाम लक्ष्मी है, जो कि अपनी मां तथा पिता डालचंद के साथ मंदिर पहुंची थी। महाकाल मंदिर में दर्शन कराने से पहले पुलिस ने उससे पूरी जानकारी ली। 

वही महिला के परिवार वालों के मुताबिक, वह मानसिक तौर पर कमजोर है तथा लंबे वक़्त से परिवार वालों से बुर्के में महाकाल मंदिर आने की जिद कर रही थी। उसकी इच्छा पूरी करने के लिए परिवार वाले उसे मंदिर लेकर पहुंचे थे। वहीं जब पुलिस ने महिला से बुर्के में मंदिर आने की वजह पूछी तो उसने कहा कि वो जिन्न के आदेश पर बुर्का पहनकर में मंदिर आई है।  

ठंड की विदाई, लेकिन बारिश ने मुश्किलें बढ़ाई..., क्या फिर लुढ़केगा पारा ?

भारत को मिली 2023 एशियाई कप क्वालिफायर के तीसरे दौर की मेजबानी

हांगकांग से मैच में जीत सकती है भारत की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -