यूपी: ललितपुर थाने में महिला को निर्वस्त्र करके पीटा, दो पुलिसकर्मी निलंबित
यूपी: ललितपुर थाने में महिला को निर्वस्त्र करके पीटा, दो पुलिसकर्मी निलंबित
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के ललितपुर रेप कांड का मामला अभी ठण्डा भी पड़ा था कि अब महिला को थाने के भीतर पिटाई की खबर सामने आई है। यहां दो पुलिसकर्मियों पर थाने के अंदर एक महिला को निर्वस्त्र करके पीटने का इल्जाम लगा है। थाने के अंदर महिला की पिटाई की सूचना मिलते ही राज्य महिला आयोग की सदस्य ने जाकर पीड़िता के साथ मुलाकात की है। इसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। महिला के पति ने पुलिसकर्मियों पर उसकी पत्नी को थर्ड डिग्री देने का भी इल्जाम लगाया है। 

पीड़िता के पति ने जानकारी देते हुए बताया है कि उसकी पत्नी दूसरे घरों में खाना बनाने का काम करती थी। महिला के पति का आरोप है कि पत्नी पर झूठा चोरी का आरोप लगाकर उसे फंसाया गया है। उसने बताया कि महरौनी कोतवाली में पदस्थ अंशु पटेल और एक महिला सब इंस्पेक्टर पारूल ने बुधवार को थाने लेकर जाकर उसकी पत्नी को निर्वस्त्र करके उसे पीटा है।

बता दें कि ललितपुर दुष्कर्म केस में गुरुवार को पुलिस के उच्च अधिकारी शहर में ही थे। इसकी वजह से DIG ने मामले का संज्ञान लेने हुए फ़ौरन कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों पारुल और अंशु पटेल को तुरंत निलंबित कर दिया गया है। साथ ही इनके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है। वहीं दूसरी तरफ ADG जोन भानू भास्कर ने बताया पाली थाने में दुष्कर्म और महरौनी थाने में महिला पिटाई के दोनों मामलों में आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। 

जोधपुर में ईद पर झड़पों के बाद अब तक 211 लोग गिरफ्तार

3 वर्षीय मासूम के साथ हुई दरिंदगी, मामला जानकर सिहर उठेंगे आप

अलीगढ़ की रहने वाली महिला की ग़ाज़ियाबाद में हत्या, होटल के कमरे में मिला शव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -