रूठी प्रेमिका को मनाने 80 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया प्रेमी, फिर जो हुआ उसने उड़ा दिए सबके होश
रूठी प्रेमिका को मनाने 80 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया प्रेमी, फिर जो हुआ उसने उड़ा दिए सबके होश
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है यहाँ बॉयफ्रेंड से खफा नाबालिग गर्लफ्रेंड हाईटेंशन लाइन के टावर पर 80 फीट तक की ऊंचाई पर चढ़ गई। गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए बॉयफ्रेंड भी उसके पीछे-पीछे टावर के टॉप पर जा पहुंचा। जैसे ही लोगों और परिवार ने दोनों देखा तो उनके होश उड़ गए। तुरंत ही घटना की खबर पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर आई और दोनों को समझाया। बहुत देर तक यह हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। काफी मशक्कत के पश्चात पुलिस दोनों को समझाने में सफल रही तथा उन्हें नीचे उतारा गया। अब इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, मामला गौरेला पेंड्रा मरवाही जिला के पेंड्रा थाना इलाके के एक गांव का है। यहां पर रहने वाली नाबालिग लड़की का गांव के ही शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा है। फोन पर बात करने समय दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। नाराज प्रेमी गांव से निकली हाइटेंशन लाइन के 80 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गई। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वही प्रेमिका के पीछे-पीछे उसका प्रेमी भी टावर पर चढ़ने लग। प्रेमिका टावर के टॉप पर जा पहुंची थी। दोनों को टावर पर देख गांव वाले एवं उसके परिवार के लोग डर गए। ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। 

लोगों ने चिल्लाना आरम्भ कर दिया तथा दोनों को नीचे उतर आने को कहा, मगर लड़की नीचे नहीं उतरी तथा न ही उसका प्रेमी नीचे उतरा। तुरंत ही पेंड्रा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा की प्रेमी-प्रेमिका टॉवर के टॉप पर मौजूद हैं। उनके कुछ ही फीट की दूरी पर हाईटेंशन करंट की लाइन गुजरी हुई है। पुलिस टीम ने मोर्चा संभाला तथा टावर पर चढ़े प्रेमी-प्रेमिका को समझाना आरम्भ किया। कई घंटे की मशक्कत के बाद दोनों नीचे उतरने के लिए माने और आहिस्ता-आहिस्ता संभलते हुए टावर से नीचे उतर आए। हालांकि, इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों की हालत ठीक है। 

CM शिवराज के कार्यक्रम में करतब दिखा रहे कलाकार की हुई मौत, मचा बवाल

कांग्रेस में BJP नेताओं के शामिल होने पर बोले कमलनाथ- 'शिवराज जी भी आना चाहे तो आ सकते है लेकिन...'

राहुल गांधी की सांसदी बहाल, लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव, बनेंगे 'प्रधानमंत्री' पद के उम्मीदवार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -