कांग्रेस में BJP नेताओं के शामिल होने पर बोले कमलनाथ- 'शिवराज जी भी आना चाहे तो आ सकते है लेकिन...'
कांग्रेस में BJP नेताओं के शामिल होने पर बोले कमलनाथ- 'शिवराज जी भी आना चाहे तो आ सकते है लेकिन...'
Share:

भोपाल: बीते कुछ दिनों से निरंतर भाजपा के नेताओं द्वारा कांग्रेस ज्वाइन करने का सिलसिला जारी है। इनमें दीपक जोशी जैसे कई बड़े नाम भी सम्मिलित हैं। वहीं रविवार को भी दतिया के एक बड़े भाजपा नेता अवधेश नायक एवं सागर के भाजपा नेता राजकुमार धनोरा ने PCC प्रमुख कमलनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के सामने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। दोनों भाजपा नेताओं को कांग्रेस ज्वाइन कराने से पहले मीडिया से चर्चा करते हुए PCC प्रमुख कमलनाथ बहुत खुश दिखाई दिए। 

वही जब उनसे भाजपा नेताओं के कांग्रेस ज्वाइन करने का सवाल किया गया तथा कुछ नेताओं का नाम लिया गया तो उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ही कांग्रेस में आने का आमंत्रण दे डाला। मीडिया से वार्ता करते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी सम्मिलित होना चाहें तो उन्हें भी कांग्रेस में सम्मिलित कर लेंगे, मगर  हमारे स्थानीय संगठन की मंजूरी होनी चाहिए। कमलनाथ इस बात को कई बार कह चुके हैं कि हमें किसी को भी कांग्रेस ज्वाइन कराने से कोई गुरेज नहीं है, मगर पहला अधिकार हमारे स्थानीय कांग्रेस नेताओं कार्यकर्ताओं का है। उनकी सहमति होने के पश्चात् ही हम किसी को कांग्रेस ज्वाइन कराएंगे।

कमलनाथ के इस बयान के बाद सालों तक उनके मीडिया कोऑर्डिनेटर रहे और वर्तमान बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर कमलनाथ पर पलटवार किया। सलुजा ने ट्वीट कर लिखा कि जिस नेता ने चलो-चलो कहकर अपनी चलती हुई सरकार गिरवा दी। जिनका नाम इतिहास में इसलिए दर्ज हो चुका है कि उनके नेतृत्व में व उनकी वजह से सबसे ज्यादा लोगों ने कांग्रेस छोड़ी है। देश में सबसे अधिक 28 उपचुनाव मध्यप्रदेश में इन्ही की वजह से हुए हैं। जिनकी पार्टी में आज भी कई नेता पार्टी छोड़ने के मुहाने पर खड़े है। जो स्वयं बयान देकर बोलते हैं कि जिसको पार्टी छोड़कर जाना हो जाए, उसे छोड़ने के लिए मेरी गाड़ी खड़ी है। जो बोलते हैं कि विधायको की कोई कीमत नहीं। जिनके डूबते जहाज से हर कोई निकलना चाहता है। वह ऐसा कहकर केवल अपना महत्व बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

राहुल गांधी की सांसदी बहाल, लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव, बनेंगे 'प्रधानमंत्री' पद के उम्मीदवार ?

'370 हटाने का विरोध करने वाले नासमझ..', क्या कपिल सिब्बल पर था नबी आज़ाद का निशाना ?

'मैं या मेरी मां लड़ेंगी चुनाव...', हाजीपुर सीट को लेकर चिराग पासवान ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -