भोजपुरी फिल्म 'प्रेमी ऑटोवाला' इस ​दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज
भोजपुरी फिल्म 'प्रेमी ऑटोवाला' इस ​दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय गायक व नायक प्रमोद प्रेमी एक बार फिर से भोजपुरी बॉक्स पर शतक मारने वाले है.पिछले दिनों निर्माता प्रेम चन्द्र डी झा से मिली जानकारी के अनुसार प्रमोद प्रेमी की अब तक कि सबसे म्यूजिल और एक्शन भड़ी फ़िल्म भोजपुरी फ़िल्म”प्रेमी ऑटो वाला”बिहार झारखण्ड के सम्पूर्ण सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

प्रभास की फिल्म में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, 'बाहुबली' स्टार को देंगे कड़ी टक्कर

इस मामले को लेकर उन्होंने बताया कि ऑटो वाला का लाइफ स्टाइल कैसे होते है.वो अपनी जीवन कैसे जीता है.उनकी तमाम गतिविधिया भोजपुरी के बड़े पर्दे अब दिखेगा. इस फ़िल्म के निर्माता अजय कुमार झा ने बताया कि यह फ़िल्म पूरी तरह से मशालेदार एक्शन भड़ी ,रोमांटिक फिल्म है,इसमे एक्शन भी है इमोशन भी है,और रोमांस ,और कॉमडी का तड़का भी है,कुल मिलाकर इंटरटेनमेंट का डबल पैक है.

इस दिन रिलीज़ होगी राना दग्गुबाटि की नई फिल्म हाथी मेरे साथी, जानिए क्या है तारीख

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रमोद प्रेमी इस फ़िल्म को लेकर अपनी फिल्मी सफर की सबसे बहरीन फ़िल्म बता रहे हैं.उन्होंने बताया कि इस फ़िल्म में मेरा लुक भी आम फिल्मो से भिन्न है,मेरे किरदार को दो हिस्सों में बताया गया है.दोनो हिस्सो में अपने आप को ढालना मेरे लिय चुनौतीपूर्ण रही है.फ़िल्म में मेरे अपोजिट अभिनेत्री प्रीति ध्यानी की जोड़ी बनाई गई है.प्रमोद प्रेमी ने फ़िल्म को सार बताते हुए कहा एक साधारण ऑटोवाला किस तरह अपनी प्यार को हासिल करने के लिए किस हद तक जाता है,उनको किन किन कठिनाईयो का सामना करना पड़ता है.उनकी लाईफ़ स्टाईल कैसा होता है? यही फ़िल्म का मुख्य बिंदु है. फ़िल्म हर वर्ग के दर्शक देखने योग्य बनी है।बरहाल फ़िल्म की रिलीजिंग की भरपूर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.फ़िल्म भोजपुरी पर्दे पर 21 फरवरी को दस्तक देंगी.

इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षरा सिंह को देखने टूटा जनसैलाब

अपनी ननद की शादी में मोनालिसा ने लूटी सारी महफ़िल, शेयर किए फोटोज

साउथ एक्टर विजय को income tax विभाग ने फिर बुलाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -