इस दिन रिलीज़ होगी राना दग्गुबाटि की नई फिल्म हाथी मेरे साथी, जानिए क्या है तारीख
इस दिन रिलीज़ होगी राना दग्गुबाटि की नई फिल्म हाथी मेरे साथी, जानिए क्या है तारीख
Share:

टॉलीवुड और साउथ के मोस्ट पॉपुलर एक्टर राना दग्गुबाटि इस समय अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं राना दग्गुबाटिकी 'हाथी मेरे साथी', जो दो साल से अधिक समय से चल रही है, ने अपनी रिलीज की तारीख को बंद कर दिया है. तेलुगु और तमिल में भी रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म 2 अप्रैल 2020 को आने वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभु सोलोमन द्वारा निर्देशित (जिन्होंने फिल्म की कहानी और पटकथा भी लिखी है), इस साहसिक फिल्म में राणा एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका में हैं जो हाथी के साथ काम करता है. कहानी पंक फिल्मी स्टाइल में बताए गए हाथी संरक्षण के बारे में है. राणा ने थाईलैंड, केरल और अन्य स्थानों में कठिन फिल्म के लिए शूटिंग की है. वह फिल्म में एक भारी अवतार में दिखाई देंगे, जिसके लिए उन्होंने 15 किग्रा प्राप्त किया था.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि राणा ने एक ज्वलंत व्यक्ति की भूमिका निभाई है जिसका नाम है बंदेव. पुलकित सम्राट, ज़ोया हुसैन और श्रिया पिलगाँवकर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे.  संगीत शांतनु मोइत्रा का है. सिनेमैटोग्राफी एआर अशोक कुमार की है. ध्वनि डिजाइन रेसुल पुकुट्टी द्वारा है. प्रोडक्शन डिजाइन मयूर शर्मा द्वारा किया गया है. एक्शन कोरियोग्राफी स्टनर सैम और स्टून शिव द्वारा की गई है.  

उल्लासम में शेन नीलम है सबसे ज्यादा चंचल, जानिये क्या है पूरा मामला

मंजू वारियर ने भाई मधु ने शो में निभाई बिज़नेस में की भूमिका

बिग बॉस प्रतियोगिता ने वासुकी और मेरे बीच के बॉन्ड कभी प्रभावित नहीं किया शाइन शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -