इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षरा सिंह को देखने टूटा जनसैलाब
इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षरा सिंह को देखने टूटा जनसैलाब
Share:

भोजपुरी फिल्म ‘लैला मजनू’ बिहार और झारखंड के अधिकतर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू ने अहम किरदार निभाया है. इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है. इसी बीच बिहार का गौरव राजधानी पटना स्थित वीणा सिनेमाहॉल में फिल्‍म के प्रमोशन को खुद फिल्‍म की लीड अभिनेत्री अक्षरा सिंह, प्रदीप पांडेय चिंटू, निर्माता राजकुमार आर पांडेय और डिस्‍ट्रीब्‍यूटर निशांत उज्‍जवल पहुंचे.अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय लैला मजनू के ही गेट अप में पहुंचे थे, जिन्‍हें देखने के लिए उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी. अक्षरा के फैंस ने तो रोज डे के अवसर पर उन्‍हें पिंक और येलो गुलाब भी भेंट किया.

विजय सेतुपति का शानदार लुक आया सामने, अपनी नई फिल्म में निभा रहे विलन का रोल

अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू ने अपने चाहने वालों का आभार व्‍यक्‍त किया और उनके साथ सेल्‍फियां भी ली. अक्षरा ने कहा कि जितना प्‍यार आप हमें दे रहे हैं, उससे ज्‍यादा हमारी फिल्‍मों को दें. मोहब्‍बत के दिन में हम आपके लिए एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर आये हैं. दर्शकों का जिस तरह से प्‍यार मिला है, वह हमारे लिए बड़ी बात है। वहीं, प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा कि आपके उत्‍साह और आशीर्वाद से ही हम अच्‍छी फिल्‍में बनाने को प्रेरित होते हैं. फिल्‍म देखिये और अपनी प्रतिक्रिया दीजिये। उन्‍होंने कहा कि पटना ने जब फिल्‍म पर मुहर लगा दी है, तो फिल्‍म को हिट होने से कोई रोक नहीं सकता.

प्रभास की फिल्म में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, 'बाहुबली' स्टार को देंगे कड़ी टक्कर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसा लंबे अर्से बाद हो रहा है कि फिल्‍म के सारे शोज हाउसफुल हैं. इस बारे में वीणा सिनेमा हॉल के प्रबंधक सुनील ने बताया कि फिल्‍म ‘लैला मजनू’ ने कमाल कर दिया है. बड़ी संख्‍या में लोग फिल्‍म देखने आये. आज के सभी शोज हाउसफुल रहे. इससे हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म इस वीकेंड में और भी कमाल करने वाली है. दर्शकों पर अक्षरा सिंह और चिंटू पांडेय का जादू सर चढ़कर बोल रहा है. फिल्‍म के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर व रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के निशांत उज्‍जवल ने कहा कि फिल्‍म ‘लैला मजनू’ के साथ बड़ी बात ये है कि आज भोजपुरी सिनेमा से दूर हो रही महिला दर्शकों की संख्‍या बढ़ी है. हर वर्ग के लोग फिल्‍म देखने के लिए आ रहे हैं. पहले दिन फिल्‍म को जो रिस्‍पांस मिला है, उससे हमें लगता है कि यह फिल्‍म ब्‍लॉक बस्‍टर होने वाली है.

अपनी ननद की शादी में मोनालिसा ने लूटी सारी महफ़िल, शेयर किए फोटोज

साउथ एक्टर विजय को income tax विभाग ने फिर बुलाया

इस दिन रिलीज़ होगी राना दग्गुबाटि की नई फिल्म हाथी मेरे साथी, जानिए क्या है तारीख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -