प्रभास की फिल्म में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, 'बाहुबली' स्टार को देंगे कड़ी टक्कर
प्रभास की फिल्म में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, 'बाहुबली' स्टार को देंगे कड़ी टक्कर
Share:

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार प्रभास को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह अपनी फिल्मो के चलते हमेशा ही अपने फैंस के दिलों पर राज करते है वहीं  सुपरस्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्म बेहद चर्चा में बनी हुई है. राधा कृष्ण कुमार निर्देशित इस लव स्टोरी की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी. चर्चा है कि अब इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती की एंट्री हो गई है. फिल्म में वह निगेटिव किरदार निभा सकते हैं. 1970 के समय के इर्द-गिर्द घूमती इस फिल्म में प्रभास एक ज्योतिषी की भूमिका में नजर आएंगे. प्रभास, पूजा और मिथुन के अलावा भाग्यश्री भी इस फिल्म में अहम किरदार अदा कर रही हैं. फिल्म का नाम 'ओ डियर' या 'राधे श्याम' रखा जा सकता है. प्रभास इस फिल्म को पूरे देश के दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं. इस वजह से वह ऐसी स्टारकॉस्ट को फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं जो काफी रोचक प्रतीत हो और पूरे देश में इसका फायदा उठाया जा सके. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की बात करें तो वह पिछली दफा फिल्म 'ताशकंद फाइल्स' में नजर आए थे. यह फिल्म अपने विवादों के चलते भी काफी चर्चा में रही थी. वह प्रभास की इस फिल्म के जरिए मिथुन तेलुगू सिनेमा में वापसी कर रहे हैं. पिछले दफा वह पवन कल्याण की फिल्म 'गोपाला गोपाला' में दिखे थे. हालांकि मिथुन के फिल्म का हिस्सा बन जाने को लेकर अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. फिल्म का निर्माण गोपी कृष्णा मूवीज और यूवी क्रिएशंस द्वारा किया जा रहा है. यह फिल्म तेलुगू भाषा में बनेगी जिसके बाद इसे अन्य भाषाओं में भी डब किया जाएगा. पिछले महीने प्रभास ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी साझा की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने लिखा, 'यह जानकारी साझा करते हुए मैं बहुत ही उत्साहित हूं कि मैं अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहा हूं. उम्मीद करता हूं कि आने वाला शेड्यूल आनंद और मस्ती से भरपूर हो.' वहीं 2017 में 'बाहुबली 2' के बाद प्रभास पिछले साल फिल्म 'साहो' में नजर आए थे. यह एक एक्शन फिल्म थी जिसमें श्रद्धा कपूर उनके अपोजिट थी. इस फिल्म ने करीब 300 करोड़ रुपये (हिंदी, तमिल, तेलुगू) का कारोबार किया था.

उल्लासम में शेन नीलम है सबसे ज्यादा चंचल, जानिये क्या है पूरा मामला

मंजू वारियर ने भाई मधु ने शो में निभाई बिज़नेस में की भूमिका

बिग बॉस प्रतियोगिता ने वासुकी और मेरे बीच के बॉन्ड कभी प्रभावित नहीं किया शाइन शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -